कांग्रेस, सपा और बसपा पर केशव मौर्य का निशाना, कहा-जनता को लूटने के लिए हो रहा गठबंधन

0

इलाहाबाद: साल 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्षी गठबंधन कर रहे हैं। वहीं इसे लेकर भाजपा हमलावर है। इसी कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एसपी-बीएसपी और कांग्रेस के संभावित महागठबंधन को लेकर हमला बोला है। उनका कहना है कि ये तिकड़ी मिलकर भी पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनने से नहीं रोक सकती। 2019 में भी बीजेपी की सरकार बनेगी।

केशव प्रसाद मौर्य

उन्होंने आरोप लगाया है कि ये तीनों पार्टियां सिर्फ जनता को लूटने के लिए ही आपस में गठबंधन कर रही हैं। लेकिन जनता भी इनकी असलियत पहचान चुकी है तो कोई कोई फायदा इन्हें नहीं मिलने वाला है। जनता इस बार भी इन्हें बुरी तरह से नकार कर बीजेपी को बहुमत से जिताएगी। जनता दोबारा नरेंद्र मोदी को पीएम बनते देखना चाहती।

केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि पीएम मोदी की अगुवाई में बीजेपी पिछली बार के मुकाबले ज़्यादा सीट पाएगी और गठबंधन का कोई असर नहीं पड़ेगा। इलाहाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में केशव मौर्य ने कहा कि जनता अब काफी समझदार हो चुकी है और वह विकास के मुद्दे पर ही वोट करेगी।

आपको बता दें कि हाल ही उप मुख्यमंत्री अपने ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपरेशन करवाया है, जिसके बाद वो अपने गृह नगर इलाहाबाद लौटे थे। मौर्य लगभग दो महीने बाद अपने घर पहुंचे थे।  इस दौरना खुश कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

loading...
शेयर करें