फिरोजाबाद से कारोबारी संजय मित्तल का गाड़ी समेत दिनदहाड़े अपहरण

0

फिरोजाबाद। उत्‍तर प्रदेश की कानून व्‍यवसथा बहुत बुरे दौरसे गुजर रही है। अभी मथुरा हत्‍याकांड सुलझा नहीं कि एक कांड और हो गया। खबर मिली है कि फिरोजाबाद से कांच कारोबारी संजय मित्‍तल का अपहरण हो गया है। अपहरण होने से पूरे जिले में सनसनी मच गई है।

कांच कारोबारी संजय मित्‍तल का अपहरण

कांच कारोबारी संजय मित्‍तल का अपहरण बहुत बड़ी घटना

फिरोजाबाद से कांच कारोबारी का अपहरण उस समय हुआ जब प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ विधानसभा में कानून व्‍यवस्‍था पर बयान दे रहे थे। सूत्रों से खबर मिली है कि पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने एफएम समूह के मालिक संजय मित्तल का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया।

जबरदस्‍ती रुकवाई गाड़ी और बैठ गए

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक संजय मित्तल शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे अपने घर से फैक्ट्री के लिए इनोवा से निकले थे। नगला भाऊ चौराहे पर गाड़ी मुड़ती उससे पहले पुलिस की वर्दी में खड़े दो बदमाशों ने गाड़ी रुकवाई और जबरन बैठ गए।

मौके से बदमाशों की बाइक बरामद

कुछ दूरी पर दो और बदमाश इंतजार कर रहे थे। वे भी पुलिस की वर्दी में थे। उन्‍होंने तमंचा लगाकर गाड़ी को भगाया। बदमाशों की बाइक मौके से बरामद हुई है। जिस पर कोई नंबर नहीं है। इस घटना के बाद उद्योग जगत में सनसनी है।

पुलिस ने की शहर की नाकेबंदी

शहर की नाकेबंदी कर दी गयी है। कांच फैक्ट्री के अलावा शहर का एफएम विवाहघर भी संजय मित्तल का है। मामला सीएम तक पहुंचा है। सीएम को सदन में नगर विधायक मनीष असीजा ने दी संजय मित्तल के अपहरण जानकारी दी। इसके बाद मामला डीजीपी को सौंपा गया है।

loading...
शेयर करें