अब पंजाबी एल्बम में गाना गाएंगी काइली जेनर

0

नई दिल्ली| संगीतकार और सिंगर मंज मुसिक ने अपनी नए पार्टी सांग ‘लक हिलादे’ की सक्सेस से एक्साइटेड होकर अगले पंजाबी एल्बम के लिए अमेरिकी रियल्टी टीवी सितारे काइली जेनर से संपर्क साधा है, जिसका शीर्षक ‘सुपरमॉडल’ है। मंज का असली नाम मनजीत राल है। उन्होंने अपने आने वाले एल्बम के लिए यह योजना बनाई है कि जेनर से कुछ लाइनें हिंदी में गंवाकर सबको चौंका दें। वहीं, रैपर रफ्तार जिन्होंने बॉलीवुड सितारों अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और जॉन अब्राहम पर फिल्माए गए गानों को अपनी आवाज दी है, भी ‘सुपरमॉडल’ में होंगे।

 काइली जेनर

काइली जेनर जल्द ही पंजाबी एल्बम में गाएंगी गाान

सूत्र ने आगे बताया, “मंजीत ‘सुपरमॉडल’ एलबम के लिए जेनर से बात कर रहे हैं, जिसे लॉस एंजेलिस में फिल्माया जाएगा। यह वैश्विक अहसास कराने वाला गीत होगा। यह भी संभावना है कि जेनर कुछ लाइनें हिंदी में गाएगी और इसके लिए उन्हें बहुत बड़ी धनराशि दी जाएगी, जो इस परियोजना का हिस्सा है। वास्तव में, जेनर ने शूटिंग के लिए पांच घंटे का वक्त दिया है और कहा कि इतनी देर में शूटिंग पूरा करने का अनुरोध किया है।”

मंज मुसिक इंक के निदेशक, डीएनएच और व्यापारिक भागीदार अंकित खन्ना ने बताया, “हां, हमारी वैश्विक टीम कायली जेनर से मिली थी और हमारी बातचीत अंतिम दौर में है। इसके अलावा हम मंज के एल्बम के लिए कई अंतर्राष्ट्रीय सितारों के साथ बात कर रहे हैं। यह मंज का पंजाबी संगीत समुदाय को उपहार होगा।”

मंज के हाल में आए एल्बम ‘लख हिल्लादे’ में एमी जैक्सन और ‘मर गए’ में सनी लियोन ने काम किया है।

loading...
शेयर करें