हर तरफ चोर का शोर, घरों के सामान के साथ-साथ दुकानों से सब्जी तक हो रही चोरी

0

कानपुर। कानपुर के किदवई नगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक प्राइवेट कर्मी के मकान का ताला तोड़कर कुछ चोर माल लेकर फरार हो गए। इतना ही नहीं नौबस्ता स्थित तीन सब्जी की दुकानों और बर्रा स्थित घर को भी चोरों ने नहीं छोड़ा। वहां भी चोरी कर डाली।

कानपुर

कानपुर के बर्रा निवासी रविंद्र सक्सेना के घर को भी चोरों ने बनाया अपना निशाना

बता दें, किदवई नगर के प्राइवेट कर्मी लोकेश सिंह की पत्नी बीमार थी जिस वजह से लोकेश गुरुवार को अपनी पत्नी को दिखाने कांशीराम अस्पताल लेकर गए थे। इस बीच कुछ चोरों ने दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख के जेवरात और 32 हजार रुपये नकद चोरी कर लिए।

शाम को जब लोकेश अपनी पत्नी के साथ घर लौटे तो उन्हें चोरी होने के बारे में पता चला। इंस्पेक्टर आशीष पांडे ने बताया कि चोर बाउंड्री फांद कर आए थे। उस पर पैर के पंजे के निशान मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हालांकि चोरों की वारदात यही नहीं रुकी। उन्होंने नौबस्ता बंबा पर मोनू सब्जी की दुकान को भी नहीं छोड़ा। बुधवार देर रात चोरों ने उनकी दुकान से करीब 10 हजार की और गल्ले में रखे दो हजार रूपए भी चुरा लिए। वहीं बगल में कुलदीप की दुकान से भी चोर 12 हजार रुपये कीमत की सब्जी व ढाई हजार रुपये चोरी कर ले गए।

इसके बाद पडोसी दीपक के यहां से भी चोरों ने पांच हजार रुपये की सब्जी चोरी कर ली। इसके बाद बर्रा निवासी कोचिंग संचालक रविंद्र सक्सेना के घर को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया। जब देर रात घर में सब सो रहे थे तो छत के रास्ते चोर घर में घुसे और 10 हजार रुपये समेत दो मोबाइल लेकर फरार हो गए।

loading...
शेयर करें