कानपुर में चोरों को नहीं है किसी का डर, फुल प्रूफ प्लान के साथ कर रहे चोरी

0

कानपुर। कानपुर में चोरों का साहस काफी बढ़ गया है, तभी चोर बिना किसी डर के लोगों के घर में घुसकर चोरी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां चोरों ने एक किसान के घर का ताला तोड़कर नकदी जेवर समेत लाखों का माल चोरी कर लिया। वहीं, दूसरा मामला कल्याणपुर का है। यहां भी चोरों ने ठेकेदार के घर से डेढ़ लाख के जेवर, चांदी के सिक्के और बीस हजार की नकदी समेत करीब ढाई लाख का माल लूटा है।

कानपुर

कानपुर में नहीं थम रहा चोरों का सिलसिला

खबर है कि सचेंडी के बिनौर में रहने वाले किसान बृजमोहन सिंह के घर में गुरुवार देर रात चोरी की। दरअसल, बृजमोहन के घर में लाइट नहीं आ रही थी जिसकी वजह से वो अपने परिवार के साथ छत पर सो रहे थे। इतने में चोर घर के पीछे वाले दरवाजे में लगे ताले को तोड़कर घर में घुसे और अलमारी व बक्सों का ताला तोड़कर 15 हजार की नकदी और तीन लाख के जेवरात समेत करीब सवा तीन लाख का माल पार कर दिया और फरार हो गए।

यही नहीं, कुछ चोरों ने कल्याणपुर के मसवानपुर शिवनगर में भी अपने काम को अंजाम दिया। चोरों ने महताब अहमद के घर में चोरी की। महताब पेशे से ठेकेदार हैं। वह आर्डनेंस फैक्ट्री में ठेकेदारी करते हैं। गुरुवार देर रात उनके घर में भी चोरी हुई।

यह भी पढ़ें : नेत्रहीन दंपति ने मांगी मरने की अनुमति, वजह जानकर आपको भी दुख होगा

महताब के यहां चोरों ने चोरी को तब अंजाम दिया, जब वो अपने पूरे परिवार के साथ एक रिश्तेदार के घर लखनऊ आए हुए थे। चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर डेढ़ लाख के जेवर, चांदी के सिक्के और बीस हजार की नकदी समेत करीब ढाई लाख का माल पार कर दिया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब इन मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें