OMG : टीवी की इस मां ने ‘लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का’ के सपोर्ट में उतार दिए कपड़े

0

मुंबई। इस साल की सबसे विवादित फिल्म ‘लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का’ रिलीज होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म का ट्रेलर तो आपने देखा ही होगा जो सेक्स सीन से भरा पड़ा था। ऐसे में इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अब टीवी की एक्ट्रेस भी शामिल हो गई हैं। हाल ही में काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर एक टॉपलेस फोटो अपलोड की है। जिसमे उन्होंने लिपस्टिक को उसी ढ़ंग से पकड़ रखा है जिस तरीके से ‘लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का’ के पोस्टर में है। काम्या पंजाबी की ये टॉपलेस फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

यहां भी पढ़ें : Watch : सुशांत और कृति सेनन का ‘पास आओ’ सांग आपको झूमने पर कर देगा मजबूर

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी की ‘लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का’ ने सोशल मीडिया पर लगा दी इनती आग, डिलीट करनी पड़ी फोटो

इस टॉपलेस फोटो में काम्या की पीठ दिख रही है और उनके हाथ में एक लिपस्टिक नजर आ रही है। इनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया पर आते ही मानो जैसे आग लगा दी हो। काम्या ने ये टॉपलेस फोटो अपलोड तो की लेकिन थोड़ी ही देर बाद इस इतने ज्यादे नेगेटिव कॉमेंट्स आने लगे जिसे देखते हुए उन्होंने अपनी इस फोटो को डिलीट कर दिया।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी से पहले टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इस फिल्म को सपोर्ट करते हुए अपने मिडल फिंगर के साथ लिपस्टिक वाली एक फोटो शेयर की थी। जिसमे उन्होंने फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा था, ‘मैं एक समंदर की तरह हूं जो सतह पर तो बहुत साफ-सथुरा और सुंदर है लेकिन गहराई में अथाह, शानदार और अलग-अलग तरह का जिसे बहुत से लोग देख नहीं पाते। यहां तक कि आप मुझे भी पूरी तरह नहीं जानते, क्योंकि मेरे पास लिपस्टिक अंडर माय बुर्का है!

बताते चलें कि सिर्फ काम्या पंजाबी, दिव्यांका त्रिपाठी ही नहीं बल्कि एकता कपूर की फिल्म लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का को प्रमोट करने के लिए स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में काम करने वाली अनिता हस्सनंदनी, अदिति भाटिया और कृष्णा मुखर्जी भी शामिल हैं। ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें