प्रत्यूषा की लड़ाई लड़ रही काम्या पंजाबी को मिली धमकी

0

मुंबई। प्रत्यूषा बनर्जी के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को धमकी मिली है। काम्या का कहना है कि वो किसी से नहीं डरती और वो प्रत्यूषा का इंसाफ दिलवा कर रहेंगी।

प्रत्यूषा बनर्जी के गुजरे लगभग डेढ़ महीना हो चुका है। काम्या पंजाबी का मिशन प्रत्यूषा अब तक किसी अंजाम पर नहीं पहुंचा है। दूसरी तरफ प्रत्यूषा का ब्वॉय फ्रेंड राहुल राज सिंह एक के बाद एक आरोप काम्या पर लगा रहा है।

काम्या पंजाबी 1
प्रत्यूषा, काम्या और राहुल ( फाइल फोटो)

काम्या पंजाबी ने कहा मैं किसी से नहीं डरती

काम्या ने कहा कि उसे धमकियां मिल रही है कि अगर वो ज्यादा मुंह खोलेगी तो बुरा हो सकता है। काम्या ने कहा कि मैं किसी से नहीं डरती हूं। मैं जानती हूं राहुल मुझे निशाना बना रहा है। अगर उसे लगता है कि मैं इससे डर जाउंगी तो ये गलत है। मैं उसे आसानी से नहीं छोड़ूंगी। वो भी ये जानता है कि मैं किसी से नहीं डरती। इस समय मैं इंडस्ट्री में कई लोगों की आवाज़ बनकर सामने हूं।

काम्या पंजाबी इस बात को हजम नहीं कर पा रही हैं कि प्रत्यूषा खत्म हो चुकी है और राहुल खुलेआम धूम रहा है। काम्या का कहना है कि एक लड़की की जान चली गई और उसको एक रात भी जेल में नहीं काटनी पड़ी।

दूसरी तरफ प्रत्यूषा के परिवार वाले भी उसको न्याय दिलाने के लिए जुटे हुए हैं। काम्या का कहना है कि अब हमारे देश में जान की कोई कीमत नहीं है। आखिर किसने प्रत्यूषा को जान देने पर मजबूर किया। प्रत्यूषा के चेहरे पर निशान कहां से आएं। राहुल को सजा होनी चाहिए ताकि दूसरों को भी सबक मिल सके और कोई भी आदमी औरत पर हाथ उठाने से पहले सौ बार सोचे।

2006 में हुई एक्ट्रेस कुलजीत रंधावा की आत्महत्या का जिक्र भी काम्या ने किया। काम्या ने कहा कि कई मामले इस तरह के सामने आ चुके है जहां खुदकुशी के लिए मजबूर किया गया। काम्या ने प्रत्यूषा मामले के रफ्तार बेहद धीमी होने पर भी चिंता जाहिर की।

loading...
शेयर करें