अपने और मनवीर के रिश्ते को लेकर काम्या पंजाबी ने किया खुलासा…

0

मुंबई। मीडिया में टीवी की जानी मानी ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी और बिग बॉस विनर मनवीर गुज्जर के अफेयर की ख़बरें सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन इन ख़बरों पर काम्या ने विराम लगा दिया है।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, मेरे लिए वो स्पेशल

दरअसल कुछ दिनों पहले नेगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रैस का जी अवॉर्ड जीता। इस अवार्ड को जीतने के बाद काम्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को शुक्रिया कहा। साथ ही काम्या ने मनवीर गुर्जर को स्पेशल थैंक्स कहा था।

बस क्या था इसके बाद से ही दोनों के बीच लिंकअप की ख़बरें उड़ने लगीं। मीडिया में मनवीर को डेट करने की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए काम्या ने कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, जब मनवीर बिग बॉस के घर में था तो मैंने अपने फैंस से उसे वोट देने की अपील की थी। फिर जब मुझे गोल्ड अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया तो वह लगातार मेरे लिए वोट की अपील कर रहा था। इसलिए जब ‘मैं’ जीत गई तो मैंने उसे स्पेशल थैंक्स कहा। वह बहुत प्यारा है और मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है।

उल्लेखनीय है कि काम्या ने अपने पति बंटी नेगी से वर्ष 2013 में तलाक ले लिया था। उसके बाद करण पटेल के साथ उनके अफेयर की ख़बरें रहीं लेकिन करण की शादी के बाद उन ख़बरों पर भी विराम लग गया। काम्या अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं और इन दिनों शक्ति एक अस्तित्व में नजर आरही है।

loading...
शेयर करें