… तो क्या सच में बिग बॉस के इस विनर को डेट कर रही हैं काम्या

0

मुंबई। हाल ही में हुए जी अवॉर्ड में टीवी की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को नेगेटिव रोल के लिए बेस्ट अवार्ड दिया गया है जिसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को थैंक्स भी बोला। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर को स्पेशली थैंक्स बोला।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने मनवीर को लेकर उठ रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ दी

ये तो एक छोटी सी बात है इसके अलावा भी काम्या और मनवीर को लेकर इन दिनों काफी कुछ चर्चाएं चल रही हैं। ख़बरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब काम्या ने अपने और मनवीर को लेकर उठ रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ दी है।

एक प्रतिष्ठित इंग्लिश न्यूज़ पेपर से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ”हम दोनों अच्छे दोस्त हैं।  जब मनवीर बिग बॉस के घर में था तो मैंने अपने फैंस से उसे वोट देने की अपील की थी। फिर जब मुझे गोल्ड अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया तो वह लगातार मेरे लिए वोट की अपील कर रहा था। इसलिए जब ‘मैं’ जीत गई तो मैंने उसे स्पेशल थैंक्स कहा। वह बहुत प्यारा है और मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है।”

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि उनकी ये दोस्ती प्यार में भी सकती है जिसपर उन्होंने कहा कि ‘ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला। हम केवल अच्छे दोस्त हैं इससे आगे कुछ नहीं।’

दरअसल नेगेटिव अवार्ड जीतने के लिए काम्या ने स्पेशल रूप से मनवीर को थैंक्स बोला जिसके बाद से लोगों ने उनपर चर्चाएं करनी शुरू कर दी। इससे पहले उनकी करण पटेल से भी डेटिंग की ख़बरें आ चुकी हैं।

loading...
शेयर करें