पाक खिलाड़ी ने कहा- मैं आज जो कुछ भी हूं वो सिर्फ इस भारतीय क्रिकेटर की वजह से

0

नई दिल्ली। आईसीसी महिला विश्वकप 2017 में भारतीय महिला टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए अबतक अपने त्तीनों मैचों में शानदार जीत हासिल की है। भारत के प्रदर्शन को देखते हुए उसे ख़िताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। अपने पिछले मैच में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को  95 रनों से करारी मात दी थी। इस हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी द्वारा किया गया एक पोस्ट इन दिनों चर्चा में बना हुआ है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने झूलन गोस्वामी के साथ फोटो शेयर करते हुए बेहद खास मेसेज दिया है। इस मेसेज को भारत-पाकिस्तान सहित दुनिया के हर क्रिकेट फैन को जरूर पढना चाहिए। कायनात ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने पोस्ट के जरिए पूरी दुनिया को बताया कि उनकी प्रेरणा कौन है, वह किसकी वजह से आज पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं।

कायनात इम्तियाज

कायनात इम्तियाज ने झूलन गोस्वामी के साथ शेयर की फोटो, दिया प्यार भरा मेसेज

कायनात इम्तियाज  ने अपने क्रिकेट के सफर की कहानी बताते हुए कहा कि वह आज जो कुछ भी है वह झूलन गोस्वामी । उन्होंने लिखा कि यह 2007 की बात है। तब 13 साल की उम्र में मैं बॉल पिकर थी यानी बाउंड्री पर आने वाली गेंदों को वापस मैदान में फेंकती थी। तब मैंने एशिया कप खेलने पाकिस्तान आई भारतीय महिला क्रिकेट टीम को देखा था। खासतौर पर कप्तान झूलन गोस्वामी को देखकर मैं बहुत प्रभावित हुई थी।

उस टाइम में झूलन सबसे तेज गेंद फेंकती थी। देखने के बाद ही मैंने क्रिकेट में अपना करियर बनाने का फैसला ले लिया था। उन्होंने लिखा कि 12 साल बाद अपनी इंस्पिरेशन के साथ इस वर्ल्ड कप में खेलना और उनसे और प्रेरणा हासिल करना मेरे लिए गर्व की बात है।’ कायनात इम्तियाज़ को भारत के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में तो जगह नहीं मिली थी। मगर उन्हें मैच के बाद अपनी आदर्श झूलन गोस्वामी से मिलने का मौका मिल गया। इसके बाद उन्होंने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पूरे विश्व को बताया कि उनके प्रेरणा कौन रही।

loading...
शेयर करें