हैवानियत की सारी हदें पार – चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, फिर मरने के लिए सड़क पर फेंका

0

नई दिल्ली देश में रेप और गैंगरेप जैसी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। यहां चलती कार में गैंगरेप को अंजाम दिया गया है। नोएडा में एक महिला को अगवा कर पहले उसके साथ कार में गैंगरेप किया गया और उसके बाद उसे मरणासन्न हालत में सड़क पर फेंककर बदमाश फरार हो गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 3 लड़कों पर अगवा कर गैंगरेप का आरोप है। दरअसल, 30 साल की महिला जो सोहना की रहने वाली है का कहना है कि बीती रात करीब 8.30 बजे स्विफ्ट डिजायर कार में लड़कों ने उसे सोहना से अगवा कर लिया।

सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे

इसके बाद वो लोग रात भर सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे, इसके बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में लाकर फेंक दिया, मंगलवार की सुबह लोगों की नजर महिला पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। गौतम बुद्ध नगर जिले के एसएसपी लव कुमार ने बताया, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। हमारी एक टीम हरियाणा के सोहना के लिए रवाना हो चुकी है।

हफ्ते भर के भीतर इस इलाके में बलात्कार की यह दूसरी वारदाता है

बता दें हफ्ते भर के भीतर इस इलाके में रेप की यह दूसरी वारदाता है। इससे पहले कासना में एक दलित महिला के साथ गैंगरेप किया गया था। पुलिस इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि यूपी में गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ग्रेटर नोएडा में ही बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात सामने आई थी। हाल ही में सहारनपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था।

loading...
शेयर करें