जब मोदी और योगी ने नहीं सुनी गुहार तब किडनी बेचने पर मजबूर हुई ये महिला

0

आगरा। कुछ दिनों से एक मां इतनी ज्यादा परेशान थी कि उसने अपनी किडनी बेचने तक की बात कर दी। उस मां ने फेसबुक पर अपनी किडनी बेचने के लिए के एक पोस्ट तक डाल दी। जब इस पोस्ट को केरल के एक बच्ची के परिवार ने देखा तो उस मां की परेशानियों को समझते हुए उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए 2 लाख रुपये भेज दिए हैं।

यहां भी पढ़ें : पिता की देखभाल से बच्चों में मोटापा होगा कम

किडनी बेचने

किडनी बेचने की बात पर एक बच्ची के परिवार ने की मदद 

दरअसल, ये मां अपने बच्चों की देखभाल अच्छे से नहीं कर पा रही थी जिसके लिए इसने देश के प्रधानमंत्री से लेकर यूपी के सीएम तक से गुहार लगाई थी। हर जगह से केवल उसे दिलासा मिला। किसी ने उस मां की मज़बूरी को नहीं समझा। लेकिन केरल के कुछ बच्चों ने उसकी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाए और उसकी मदद के लिए 2 लाख रूपये उसे भिजवाए।

बता दें, ये महिला आगरा में रहती है, इसका नाम आरती है। पिछले कुछ दिनों से जब ये हर जगह से पैसे मांग कर निराश हो गयी तो आखिरी में इसने अपनी किडनी बेचने का प्रस्ताव फेसबुक पर डाल दिया था। जिसे केरल के बच्चों परिवार को देखकर बहुत दुख हुआ और उन्हों इस मां की मदद की।

पत्रकारों से बात करते हुए आरती शर्मा ने कहा कि मैं उन लोगों की बहुत अभारी रहूंगी जिन्होंने मेरी मज़बूरी को समझते हुए मेरी मदद की है और जब मेरे परिवार के हालात सही हो जाएंगे तो में उनसे केरल जाकर जरुर मिलूंगी।

loading...
शेयर करें