किन्नर बनाने के लिए काट दिया युवक का गुप्तांग

0

गाजियाबाद। नोएडा के शंकर विहार कॉलोनी में किन्नरों का आतंक देखने को मिला है। यहां किन्नरों ने एक युवक को किन्नर बनाने के लिए उसका गुप्तांग काट दिया। उससे पहले आरोपियों ने युवक को पैसों का लालच दिया था। लेकिन जब युवक किन्नर बन गया था उन्होंने उसे अपनी टोली से बाहर कर दिया।

शंकर विहार कॉलोनी

शंकर विहार कॉलोनी में किन्नरों का कहर, युवक को जबरदस्ती किन्नर बनाया

जब पीड़ित युवक को कोई रास्ता नजर नहीं आया तब वो सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। जानकारी एक मुताबिक, शंकर विहार कॉलोनी निवासी एक युवक मजदूरी करता था।

एक साल पहले उसकी मुलाकात एक किन्नर से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। युवक किन्नरों की टोली के साथ भी घुमने लगा। युवक भी उनके साथ नाच गा कर पैसे मांगने लगा। लेकिन एक महीने पहले पैसों का लालच देकर युवक को किन्नर बनने पर मजबूर किया गया।

युवक नहीं माना तो एक दिन उसे बेहोश कर उसका गुप्तांग काट उसे किन्नर बना दिया गया। किन्नरों ने एक माह तक उसका उपचार किया। बताया जाता है कि युवक का नाम बदलकर नीतू चौधरी रख दिया गया। अभी कुछ भी नहीं बीते थे कि किन्नरों ने उसे अपनी टोली से निकाल दिया।

इसके बाद युवक ईदगाह कॉलोनी निवासी किन्नरों की दूसरी टोली में शामिल हो गया। दूसरी टोली में शामिल होने का गुप्तांग काटने वाले किन्नरों ने विरोध किया। उन्होंने युवक के साथ मारपीट की। उसे जान से मारने की भी धमकी दे डाली। फिर युवक ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जाँच कर रही है।

वहीँ किन्नर बने युवक का बुरा हाल है। न वो किन्नरों की टोली के साथ रह पा रहा है और न ही उसे घर वाले अपनाने को तैयार हैं। घरवालों को जैसे ही उसके किन्नर बनने की जानकारी मिली उन्होंने उससे सारे रिश्ते ख़त्म कर दिए थे।

loading...
शेयर करें