जरा सी बात के लिए युवक को बना डाला किन्नर

0

हाथरस। जिले में विभिन्न शोभायात्राओं व मेला में नाचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले युवक ने पुलिस को शिकायत दी है कि एक किन्नर ने उसका गुप्तांग कटवाकर उसे किन्नर बना दिया है। थाना हाथरस गेट पुलिस ने युवक को मेडिकल जांच के लिए अलीगढ़ भेजा है। पीड़ित युवक के साथ बसपा नेता राजकुमार राजू व अजयराज सहित कई लोग थाना हाथरस गेट पहुंचे।

किन्नर

पीड़ित युवक ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि वह 23 जून को अपने एक प्रोग्राम का पेमेंट करीब 21 हजार रुपये लेकर आ रहा था, तभी उसे एक किन्नर का फोन आया और उसे प्रोग्राम कराने के बहाने अपने घर बुला लिया गया, जहां किन्नर के साथ तीन अज्ञात व्यक्ति बैठे थे।

युवक के मुताबिक, उन लोगों ने उसे खाना खिलाया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया। उसे 28 जून को होश आया तो कमर से नीचे दर्द महसूस हुआ। उसने देखा कि उसका गुप्तांग कटा हुआ है। युवक ने यह भी आरोप लगाया कि उसके गले में पड़ी सोने की ढाई तोले की चेन व तीन अंगूठियां और 21 हजार रुपये भी गायब थे।

पीड़ित व परिजनों ने थाना पुलिस से रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है। बागला अस्पताल के सीएमएस डॉ. एम.एल. अग्रवाल ने बताया कि युवक का मेडिकल परीक्षण पैनल द्वारा किया जाएगा। उसे अलीगढ़ रेफर किया गया है।

loading...
शेयर करें