ऐसे कपड़े पहनकर डिनर पर पहुंची किम कर्दशियां कि सबकुछ दिख गया

0

लॉस एंजलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां आए दिन कुछ न कुछ नया करती रहती हैं। इस बार किम अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर न्यूज़ में आई हैं।

किम कर्दशियां

किम कर्दशियां ने पहना ट्रांसपेरेंट गाउन

Vogue की 100वीं एनीवर्सरी सेलिब्रेट करने किम लंदन गई हुई थीं। इस मौके पर किम ने  शियर खाखी डिजाइन का एक ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था उस पर उन्होंने गोल्डन लेदर बेल्ट लगाया हुआ था। इस गाला डिनर में वैसे तो और भी कई सेलेब्स मौजूद थे लेकिन सभी की नज़रें बस किम पर गड़ी हुई थीं। जैसा कि आप फोटो में खुद देख सकते हैं कि किम के इस गाउन से सब कुछ साफ नज़र आ रहा था।

अपने दूसरे बेबी के बाद किम ने अपने आपको वापस शेप में लाने के लिए कड़ी मेहनत की है जो कि इस गाउन के अंदर और बाहर से साफ झलक रहा है। इस ड्रेस में किम के बॉडी का सब कुछ दिख रहा है फिर चाहे उनकी क्लीवेज़ हो या प्राइवेट पार्ट्स। किम के गाउन का डिजाइन भी सिर्फ उस जगह है जिनको छुपाना बहुत जरूरी है। हालांकि किम ने इसे बहुत अच्छे से कैरी किया और वो इस ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

जब तक जिंदा रहूंगी, न्यूड सेल्फी पोस्ट करती रहूंगी

इससे पहले किम कर्दशियां ने अपने फैन्स से वादा किया था कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी शेयर करती रहेंगी। यह बात किम ने 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह के दौरान बयां की थी। एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक यहां किम को सेलेब्रेटी का नया प्रकार इजाद करने के लिए सम्मानित किया गया था। इंटरनेट पर किम भी एक सेलेब के तौर पर उभरकर सामने आई हैं। किम ने कहा था कि मैं जब तक जिंदा रहूंगी, न्यूड सेल्फी पोस्ट करती रहूंगी।

loading...
शेयर करें