यूएस के टॉप मैगजीन के कवर पर छा गयी सुपरमॉडल किम कर्दाशियाँ की बहन

किम कर्दाशियाँलॉस एंजिलिस। किम कर्दाशियाँ की बहन लुइ कर्दाशियाँ यू.एस के टॉप मैगजीन कवर पर छायीं हुईं हैं। लुइ की माने तो उन्होंने अपने बॉडी को शेप में लाने के लिए बहुत मेहनत की है। हालांकि लुइ कर्दाशियाँ खुश नहीं हैं इस कवर पेज को लेकर। उन्होंने कहा कि इससे कई बेहतर तस्वीर लगायी जा सकती थी। यू.एस के मई एडिशन के लिए लुइ की फोटो को कवर पेज पर लगाने का फैसला हुआ है।

किम कर्दाशियाँ की बहन ने मचाया धमाल

ट्विटर पर लुइ कर्दाशियाँ ने पोस्ट किया #Love Shape mag & I’m thrilled to be on the cover but we took so many better cover images.इस स्टेटमेंट से साफ़ ज़ाहिर हो रहा है कि लुइ के हिसाब से इससे और भी अच्छे फोटोशूट्स हुए होंगे। उन्होंने कहा कि काश इससे बेटर फोटो लगाने का फैसला लिया गया होता।

यू.एस के टॉप मैगजीन पर लुइ कर्दाशियाँ

आखिर लुइ कर्दाशियाँ ऐसे क्यों कह रहीं हैं यह तो कोई नही बता सकता लेकिन एक बात साफ़ है कि यू.एस की टॉप मेगजीन पर इससे भी बेहतर अपनी तस्वीर वो चाहतीं थीं। किम कर्दाशियाँ के फैन्स के लिए भी भी यह बड़ा झटका है क्योंकि किम यू-एस की सुपर-मॉडल हैं। हालांकि लुइ कर्दाशियाँ की इस तस्वीर से यह कहा जा सकता है कि अगर मेहनत करो,तो उसका रिजल्ट हमेशा अच्छा ही होगा। लोगों का कहना है कि #The Fat one is on the cover of the magazine.

लुइ कर्दाशियाँ ने ट्विटर पर देखा कि कुछ लोग उन्हें उनकी बहन किम कर्दाशियाँ से कमपैयर कर रहे हैं जो उन्हें बर्दाश नहीं हुआ। उसके बाद उन्होंने सबको करारा जवाब दिया। आपको बता दें की लुइ कर्दाशियाँ इस कवर पेज पर काफी हॉट एंड सेक्सी नज़र आ रहीं हैंसाल 2013 से लुइ अपने पति लामार ओडोम से अलग रह रहीं हैं। हालाँकि लुइ उन्हें अभी भी सपोर्ट करती हैं। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया कि #It doesn’t matter how loyal you are to someone. You can’t change someone’s heart and bad habits unless they want to themselves.

लुइ कर्दाशियाँ का कहना है कि अगर मैं अपने पति के साथ नहीं रह रहीं हूँ तो मैं उनको भूल गयी हूँ। यह चाहतीं हैं कि इनके पति सुधर जायें और ड्रग्स ना लें।

 

 

Related Articles

Leave a Reply