नए लुक में Cleavage दिखाती नजर आईं किम कर्दाशियां

0

लॉस एंजलि‍स हॉलीवुड स्टार किम कर्दाशियां शुक्रवार को एक नए अंदाज में नजर आईं। अपनी बेटी नॉर्थवेस्ट के दो साल का होने के बाद किम ने अपने वजन पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने को फिट करने के लिए काफी मेहनत की है। किम कर्दाशियां ने अपना बेबी वेट को घटाने के लिए काफी वर्कआउट किया है।

किम कर्दाशियां

किम कर्दाशियां ब्लैक ड्रेस में जलवे गिराती नजर आईं

35 साल की बोल्ड एक्ट्रेस शुक्रवार को लॉस एंजलि‍स में देखी गईं। उन्होंने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे। किम कर्दाशियां उस ड्रेस में काफी फिट नजर आ रही थी। किम ने ये राज भी खोला कि कैसे वह इतनी जल्दी अपने शेप में वापस आ गईं। किम ब्लैक आउटफिट के ऊपर एक जीन्स की जैकेट पहने हुईं थी। किम के साथ उनके हसबैंड भी दिखे। उन्होंने अपने हाथ में एक फैशन क्लेकशन का बैग पकड़ा हुआ था। किम ने एक ब्लैक नेकलेस भी पहना हुआ था, जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था।

वजन कम करके गर्व महसूस होता है

किम कर्दाशियां ने बताया कि वह अपनी पुरानी फोटो को देखकर वजन कम करने की ठान लेती हैं। हॉलीवुड में किम काफी स्लिम फिट मानी जाती हैं। उनकी सेक्सी बॉडी की दुनिया दीवानी है। किम कर्दाशियां यहां अपनी सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं। किम कहती हैं कि वजन कम करके वह खुद पर गर्व महसूस करती हैं। मैंने एक बार फिर छरहरा बदन हासिल कर लिया है। मैंने अपना बेकार का वजन घटा दिया है। किम ने बताया कि थाईलैण्ड यात्रा के दौरान एक रात जब उनकी बेटी नार्थ रूम में सो रही थी, तब उन्हें नींद नहीं आ रही थी। उन्होंने अपना फोन उठाया और सेल्फी लेनी शुरू कर दी। इन तस्वीरों को देखकर मुझे लगा कि मैंने अपना वजन काफी कम कर लिया है।

loading...
शेयर करें