मर्लिन मुनरो जैसा दिखने के लिए इस एक्ट्रेस की बहन ने उतारे कपड़े

0

टीवी रियलिटी स्टार किम कर्दाशिया की सेक्सी अदाएं तो आपने देखी होंगी लेकिन अब उनकी बहन कोल को भी आजमा लीजिए। कोल ने हाल में अपनी न्यूड तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। 31 साल की कोल की ये तस्वीरें स्विमिंग पूल में खींची गई हैं। इन तस्वीरों को देखकर आपको लगेगा जैसे पानी में आग लग गई है।

किम कर्दाशिया की बहन का कमाल

इन तस्वीरों में किम कर्दाशिया की बहन कोल पूरी तरह से निर्वस्त्र हैं और खुद को अपने हाथों से छुपा कर भी सब कुछ दिखा दे रही हैं।

एक तस्वीर में कोल का आधा शरीर पानी के बाहर है। कोल की पूरी बॉडी पर सिर्फ दो चीजें दिख रही हैं। मादक लाल लिपस्टिक, लाल नेलपॉलिश और सुनहरे बैंगल्स।

किम कर्दाशिया

यह तस्वीरें सेंट ब्राथ्‍स की हैं। यहां किम कर्दाशिया और कोल का परिवार बीते साल अगस्त में छुट्टियां मनाने गया था। इन फोटो को ट्विटर पर शेयर करते वक्त कोल ने अपनी तुलना हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा मर्लिन मुनरो से की है।

कोल इससे पहले भी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। लेकिन यह पहली बार है, जब उन्होंने अपनी पूरी बॉडी का शूट कराया है।

बीते साल दिसंबर के फोटो शूट में कोल नीले और गुलाबी ग्लिटर्स का इस्तेमाल किया था। उस फोटोशूट में भी कोल ने कपड़े नहीं पहने थे।

मेकअप आर्टिस्ट पाल जॉएस ने उनका फोटोशूट किया था। इस फोटो में कोल के कर्व्स बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। रात में ग्लिटर्स की चमक ज्यादा होती है, इसलिए वो फोटो शूट को एक रेसोर्ट में रात के समय पूरा किया गया था। किम कर्दाशिया की बहन कोल का ये फोटोशूट देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो गए हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर किम कर्दाशिया अपनी बहन कोल से भी ज्यादा फेमस हैं। हाल में उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

loading...
शेयर करें