किम कार्दाशियन बोलीं, मेरे Butt बहुत बड़े हैं इसलिए मुझे वो पसंद नहीं

0

लॉस एंजलिस। हॉलीवुड की फेमस टीवी एक्ट्रेस किम कार्दाशियन की पूरी दुनिया दीवानी है। किम की सेक्सी बॉडी को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो दो बच्चों की मां हैं। जहां पूरी दुनिया दुनिया किम की सेक्सी बॉडी की दीवानी है वहीं किम को खुद अपनी बॉडी का एक हिस्सा बिलकुल पसंद नहीं है।

किम कार्दाशियन

किम कार्दाशियन को नहीं पसंद अपने हिप्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उनको अपने Butt (हिप्स) बिलकुल पसंद नहीं है। किम ने कहा, मुझे मेरे Curves बहुत पसंद है लेकिन अपने Butt नहीं क्योंकि वो बहुत बड़े हैं।

किम ने GQ मैग्जीन के लिए कराया न्यूड फोटोशूट 

भले ही किम को अपनी बॉडी का ये अंग पसंद न हो लेकिन वो इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि उनकी इस बॉडी के सब दीवाने हैं। शायद इसीलिए वो आए दिन अपनी न्यूड फोटो क्लिक करती रहती हैं और अपने फैंस से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में किम ने GQ मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है। जिसमें उन्होंने अपनी प्राइवेट पार्ट्स को एक ब्लैक कलर की लेदर चैकेट से ढका हुआ है। हमेशा की तरह किम इस फोटोशूट में गजब लग रही हैं।

किम ने शेयर की अपनी सेक्स लाइफ

किम ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बड़ा खुलासा किया है। किम कार्दाशियन के लिए बर्थडे सेलिब्रेशन का मतलब पूरे वीक सेलिब्रेशन होता है। बीते दिनों अपने हैसबैंड कान्ये वेस्ट के 39 वें के बर्थ डे के मौके पर उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में लोगों को बताया।

किम ने कहा कि वह ज्योतिष पर कुछ ज्यादा ही विश्वास रखती हैं। उन्होंने अपनी और अपने पति की राशि मिथुन और तुला राशि का मिलाप किया है। इस दोनों राशि वालों का मेल-मिलाप काफी अच्छा होता है। वे परफेक्ट पार्टनर होते हैं और किम मानती है कि उनकी जोड़ी परफेक्ट है।

उनका कहना है कि इस राशि वाले कपल को सेक्स लाइफ में 5 स्टार मिले है। वहीं किम भी इस बात को मानती है कि उनकी अपने पति के साथ सेक्स लाइफ बहुट अच्छी है। बता दें कि दोनों की बहुत सी चीजें आपस में मिलती भी हैं। किम दो बच्चों की मां है और तीसरे बच्चे की योजना बना रही हैं।

 

loading...
शेयर करें