दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह के पास है सेक्स की सबसे ताकतवर गोली

0

मौत भी जिस शख्स के नाम से कांपती है उस तानाशाह ने बड़ा धमाका किया है। इसका कहना है कि उसके पास ऐसी गोली है जिसे खाकर आप वियाग्रा को भूल जाएंगे। इस गोली को खाकर सेक्स के लिए 24 घंटे तक आपका मूड बना रहेगा। जिस तानाशाह ने ये दावा किया है वो कोई और नहीं, वो है उत्तरी कोरिया के किम जॉन्ग उन ।

किम जॉन्ग उन
फोटो-डेली स्टार

किम जॉन्ग उन की वियाग्रा देगी 24 घंटे का तनाव

किम की तनाशाही पूरी दुनिया जानती है। उत्तर कोरिया में तो उनकी मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता है। उसी किम जॉन्ग उन ने दावा किया है कि उन्होंने एक ऐसी गोली की खोज की है जिसे खाने के बाद 24 घंटे तक आदमी के शरीर में तनाव रहता है।

किम ने दावा किया कि अब वो सेक्स के लिए लोगों को 24 घंटे का तनाव दे सकता है। कुछ देशों के पत्रकार जब उत्तरी कोरिया की यात्रा पर गए तो किम ने उन्हें अपनी वियाग्रा के पैक्स गिफ्ट दिए ताकि वो हमेशा वहां के तानाशाह को याद रख सके।

किम जॉन्ग उन  1

33 साल के तानाशाह किम की उतर कोरिया के साथ साथ दुनिया भर में लड़कियां दीवानी हैं। किम ने कहा कि वो अपने इस प्रोडक्ट को पश्चिमी देशों में भी एक्सपोर्ट करना चाहता है। किम ने दावा किया कि उसकी एक गोली खाकर 16 से 24 घंटे तक तनाव रहता है।

किम के वैज्ञानिकों का दावा है कि उनकी ये गोली हर्बल है और इसको कोई साइड इफेक्ट नहीं हैं।

इसके अलावा किम के वैज्ञानिकों ने ये भी दावा किया कि उन्होंने स्टारफिश के जहर से ऐसी दवा बनाई है जो कैंसर को जड़ से खत्म कर देगी। आरटीरियोस्क्लेरिओसिस नाम की बीमारी को भी खत्म करने की दवा उन्होंने खोज ली है।

पिछले साल जून में भी किम ने दावा किया था कि उनके पास दुनिया की किसी भी बीमारी का इलाज है।

उनके पास कुमडांग 2 नाम का एक तत्व है जिसकी मदद से इबोला और एड्स के वायरस को खत्म किया जा सकता है। इस तत्व में उन्हीं के वैज्ञानिकों ने तैयार किया है।

किम जॉन्ग उन के सनक दुनिया जानती है। उसके फैसले हमेशा ही दुनिया को हैरान करने वाले रहे हैं। पिछले हफ्ते किम ने उत्तर कोरिया में शादियों पर अंतिम संस्कार के समारोह पर बैन लगा दिया था।

loading...
शेयर करें