किश्वर ने लगाया सलमान के शो पर आरोप

मुंबई। रियेलिटी शो बिग बॉस 9 से बाहर हुईं किश्वर मर्चेंट का कहना है कि उनको जबरदस्ती निकाला गया है। इतने हफ्तों तक बिग बॉस के घर में रहने के बाद किश्वर शुक्रवार को 15 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हुई हैं। किश्वर का कहना है कि उनके साथ बिग बॉस ने ये अच्छा नहीं किया।

किश्वर

किश्वर ने एक इंटरव्यू में बताया

“यह अनुचित टास्क था। कड़े प्रतिद्वंदी होने के बाद भी घर जाना पड़ा। निश्चित तौर पर मुझे पैसा मिला है, लेकिन अगर मैं सामान्य प्रक्रिया के तहत बाहर होती, तो मुझे बुरा नहीं लगता।”

किश्वर ने कहा, “यह जबरन हुआ था। मेरे लिए यह फैसला लेना काफी मुश्किल था। मैं और प्रिंस हम दोनों काफी अच्छे प्रतिद्वंदी थे, लेकिन मैं प्रिंस के फैंस की संख्या के बारे में जानती हूं, तो अगर मैं फाइनल में पहुंचती, तो भी वो मुझसे आगे ही रहते।”

यह भी पढ़ें : किश्वर ने 15 लाख लेकर छोड़ा बिग बॉस

उन्होंने कहा, मेरा बाहर होना अब तक की सबसे गलत चीज थी। मैंने पिछले 13 हफ्तों में इतनी मेहनत की और टास्क में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया लेकिन अंत में बाहर हो गयी। मैं बाहर नहीं निकलना चाहती थी। मेरा लक्ष्य अंतिम पांच में जगह बनाना था। लेकिन मैं पीछे हट गई क्योंकि मुझे लगा कि प्रिंस के शो को जीतने के मुझसे बेहतर मौके हैं, हालांकि मैं उससे बेहतर प्रतियोगी थी।

किश्वर ने कहा कि वह चाहती हैं कि प्रिंस ही ‘बिग बॉस 9’ का विजेता बने और ऐसा ना होने का मतलब होगा कि कार्यक्रम में कुछ धांधली हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button