किसान कल्याण रैली में पीएम मोदी करेंगे मन की बात

0

बरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बरेली में ‘किसान कल्याण रैली’ को संबोधित करेंगे। किसान कल्याण रैली में पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मोजूद होंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने बताया कि मोदी दोपहर डेढ़ बजे किसान कल्याण रैली को संबोधित करेंगे और रैली स्थल फतेहगंज (पश्चिम) में रबर फैक्टरी मैदान पर भारी तादाद में किसानों को जुटाने की तैयारी है।

किसान कल्याण रैली

किसान कल्याण रैली: बीजेपी ने की तैयारियां

उत्तर प्रदेश में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी किसान कल्याण रैली को इसी से जोड़कर देख रही है।  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाजपेयी ने बताया कि प्रधानमंत्री रैली स्थल पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे और रैली को संवोधित करने के बाद शाम को ही दिल्ली लौट जाएंगे। बाजपेयी ने बताया कि इस रैला में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी यहां आने वाले हैं।

सुरक्षाबलों ने किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों ने रैली स्थल का निरीक्षण कर पूरे क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि रैली के लिए व्यापक सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। मोदी की इस रैली के लिए बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। किसान कल्याण रैली में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं।

लागू होगा डायवर्जन

पुलिस ने बताया कि मोदी के आगमन के मद्देनजर रविवार सुबह से बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी और बड़े वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। वैकल्पिक मार्ग के रूप में रामपुर-शाहाबाद और आंवला होते हुए डायवर्जन किया गया है।

loading...
शेयर करें