किसी और ने नहीं बल्कि मां ने ही कराया रेप…

0

काशीपुर (उधमसिंह नगर)। विकास की अंधी दौड़ी में किस प्रकार रिश्ते तार तार हो रहे हैं ये एक बार फिर सामने आया। रिश्ते तार तार करने वाली कोई और नहीं बल्कि बेटी की सौतेली मां है। इस सौतेली मां की करतूत जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस सौतेली मां ने बेटी को जबरन शराब पिलाई उसके बाद तीन लोगों से उसका सामूहिक दुष्कर्म भी करा दिया। बेटी द्वारा विरोध करने पर किशोरी की जमकर पिटाई की गयी।

ये भी पढ़ें – मेरी बहन, पत्नी और बेटी का सामूहिक बलात्कार हुआ, पुलिस ने मुंह सिल दिया

रिश्ते तार तार 2

रिश्ते तार तार करने के लिए मां को मिले रुपए

रिश्ते तार तार होने का मामला काशीपुर क्षेत्र का है। यहां 17 साल की एक बेटी अपनी सौतेली मां के साथ रहती है। आरोप है कि शनिवार रात तीन युवक शराब लेकर उसके घर पहुंचे। सौतेली मां ने बेटी को जबरन दो गिलास शराब पिलाई। इसी दौरान तीनों युवकों ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की। लड़की द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की ने होश में आने पर शोर मचाया तो उसके भाई मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी युवक मौके से भाग चुके थे। जिसके बाद परिजन लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे और इलाज के लिए भर्ती कराया। पूरी घटना में लड़की की सौतेली मां द्वारा युवकों से सामूहिक दुष्कर्म कराने के बदले में तीन हजार रुपये लेने की बात भी सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें – शराब पिलाकर ले गया रेस्टोरेंट और फिर किया गैंगरेप

रिश्ते तार तार 3

पुलिस की कार्यशैली पर भी उठ रहे सवाल

मामला अपराध से जुड़ा होने के कारण अस्पताल के चिकित्सकों ने जब एक कर्मचारी को पीआई रजिस्टर लेकर कोतवाली भेजा तो पुलिस ने महिला पुलिस न होने की बात कहते हुए पीआई लेने से मना कर दिया। इस संबंध में एलडी भट्ट अस्पताल के डॉ. विकास गहलोत ने कहा कि देर रात अस्पताल में दुष्कर्म पीड़ित एक लड़की आई थी। पुलिस को किशोरी की मेडिकल जांच कराने को कहा गया तो उन्होंने महिला पुलिस न होने की बात कहकर जांच कराने से इंकार कर दिया। वहीं कोतवाल आर एल आर्य का कहना है कि अस्पताल से ऐसी सूचना मिली थी और मदद भी मांगी गयी थी लेकिन महिला पुलिस न होने की वजह बताते हुए चिकित्सक से आइटीआइ या कुंडा थाने से महिला पुलिस की मदद लेने को कहा गया था। कोतवाल ने इस बात को भी नकार दिया कि किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। उन्होंने कहा कि वह घर पर देर से पहुंची, इसलिए परिजनों ने उससे मारपीट की।

loading...
शेयर करें