जेल से लौटकर कीकू शारदा बोले – डरता नहीं हूं मैं, अब करूंगा….

मुंबई मशहूर कॉमेडी कीकू शारदा का कहना है कि वह अपनी हालिया गिरफ्तारी से डरे नहीं बल्कि सकते में थे। कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल‘ में ‘पलक’ के किरदार से प्रसिद्धि पाने वाले कीकू शारदा को 13 जनवरी को अभिनेता कपिल शर्मा के ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो के सेट से गिरफ्तार किया गया था। उन पर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का मजाक उड़ाकर उनके अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप था। अब वह जेल से रिहा हो गए हैं।

कीकू शारदा

कीकू शारदा बोले, हैरान था मैं

कीकू ने एफडब्लूआईसीई की बैठक के दौरान एक वीडियो सम्मेलन में कहा कि मुझे उस वक्त बहुत अकेलापन महसूस हुआ। मैं इससे हैरान था। मुझे अगली सुबह इस (मजाक) पर प्रतिक्रिया मिली, जिसके बाद मैंने माफी मांगी। मैं इससे डरा नहीं था। उन्‍होंने कहा कि अब मैं काम करूंगा और पार्टी करूंगा। कीकू सोमवार को मुंबई से बाहर शूटिंग कर रहे थे।

कीकू शारदा का इन एक्‍टर्स ने किया था सपोर्ट

ऋषि कपूर, बोमन ईरानी, अनुराग कश्यप और सोनाक्षी सिन्हा जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने हरियाणा पुलिस द्वारा कीकू शारदा की गिरफ्तारी को निंदनीय करार दिया। वहीं कॉमेडियन कीकू शारदा का कहना है कि इस पूरे प्रकरण का दोष केवल उन पर मढ़ना गलत है।

क्‍या था मामला

डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का आरोप था कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी’ शो के कॉमेडी एक्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म ‘एमएसजी-टू’ के एक सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है। यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया था। इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाया गया। डेरा सच्चा सौदा सर्मथकों ने कीकू शारदा के अलावा 9 और कलाकारों पर केस दर्ज किया था। जिसमें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज हुआ था। इनमें से कीकू को कैथल पुलिस ने पेशी वॉरंट पर हिरासत में लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button