कुछ तीखी कुछ फीकी सी है ‘की एंड का’

0

फिल्म का नाम: की एंड का

डायरेक्टर: आर बाल्की

स्टार कास्ट: अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, स्वरूप सम्पत, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रजित कपूर

रेटिंग: 2.5 स्टार

की एंड का

की एंड का फिल्म रिव्यू

आर. बाल्कि की फिल्म ‘की एंड का’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म अपने नाम की वजह से पहले से ही चर्चा में थी।  आर. बाल्कि हमेशा से ही कुछ अलग हटकर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं फिर चाहे उनकी फिल्म ‘चीनीकम’ हों, ‘पा’ हो या ‘शमिताभ’। अब देखते हैं कि ‘कि एंड का’ में उनका ये जादू काम करता है या नहीं।

कहानी

फिल्म कबीर (अर्जुन कपूर) और किआ (करीना कपूर खान) पर बेस्ड पर। दोनों की पहली मुलाकात एक फ्लाइट में होती है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है फिर जल्दी से उनकी शादी हो जाती है। किआ एक वर्किंग वाइफ हैं और कबीर हाउस हस्बैंड। जब बीवी बाहर जाकर पैसे कमाए और पति घर का काम करे तो दोनों के बीच प्रॉब्लम होनी लाजमी है। दोनों के रिश्ते में कई ट्विस्ट आते हैं। अब यह ट्विस्ट क्या है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

डायरेक्शन

आर. बाल्कि का डायरेक्शन काफी नैचुरल होता है। इस फिल्म का भी डायरेक्शन काफी अच्छा है लेकिन इसको और भी अच्छा किया जा सकता था। क्योंकि फिल्म की कहानी कहीं-कहीं काफी कमजोर होती दिखती है। फिल्म का फर्स्ट हाफ आपको बांधे रखेगा, लेकिन सैकेंड हाफ में काफी खामियां दिखेंगी।

एक्टिंग

करीना की एक्टिंग से सब वाकिफ हैं। एक्टिंग तो उनके ब्लड में हैं। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फिल्म में जान डाली है। साथ ही अर्जुन कूपर ने हाउस हस्बैंड के रोल को बखूबी निभाया है। अमिताभ और जया ने अपने कैमियो रोल से फिल्म में चार चांद लगाए हैं।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक ‘हाई हील’ रिलीज से पहले ही हिट है। वहीं, ‘जी हुजूरी’ वाला गाना दिल छू लेने वाला है। लेकिन फिल्म में इसे आप टुकड़ो में ही सुन पाएंगे।

देखें या नहीं

अगर आप करीना कपूर और अर्जुन कपूर के फैन हैं तो फिल्म देख सकते हैं।  वैसे फिल्म वन टाइम वॉच है।

loading...
शेयर करें