यह महिला कुत्ते को बनाती थी अपनी हवस का शिकार, अदालत ने भेजा जेल

0

लंदन। इस दुनिया में सेक्स को लेकर लोगों की अलग-अलग सोच और विचारधारा होती हैं कई बार सेक्स फैंटसीज को पूरा करने के लिए लोग इस हद तक चले चले जाते हैं कि बाद में उन्हें भारी पछतावा करना पड़ता है।  ब्रिटेन में एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं, जहां एक 27 वर्षीय महिला को अपने पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने के अपराध में गिरफ्तार किया गया है।  

कुत्ते के साथ सेक्स

कुत्ते के साथ सेक्स के मामले में ब्रिटेन में महिला को मिला सजा 

सेक्स संबंध बनाने को लेकर ऑस्ट्रेलिया की एक महिला पर पशुओं के साथ क्रूरता का केस दर्ज किया गया, जिसकी अदालत में सुनवाई के दौरान उसे जेल की सजा सुनाई गई है।

ब्रिटेन में नशीले पदार्थों की तस्करी के शक में पकड़ी गई ऑस्ट्रेलिया की एक महिला की तलाशी में मिले मोबाइल को जब पुलिस ने चेक किया तो उसके होश उड़ गए। पुलिस को मोबाइल में तीन वीडियो मिले जिनमें यह महिला कुत्ते के साथ सेक्स संबंध बनाती नजर आ रही है। इसके बाद इस महिला पर पशुओं के साथ क्रूरता का केस दर्ज किया गया, और अदालत में सुनवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया।   

बिसब्रेन की रहने वाली 27 साल की जेना ड्रिस्कोल को पुलिस ने बुधवार को जज के सामने में पेश किया। अदालत में जेना ने अपने कुत्ते के साथ सेक्स करने की बात को सबके सामने कबूल किया।   हालांकि महिला को अपने इस कुकृत्य पर कोई भी शर्मिंदगी नहीं है।  

कुत्ते के साथ सेक्स

अदालत में आरोपी महिला के वकीन ने कहा  कि उसकी क्लाइंट जेना ड्रिस्कोल को उसी के पार्टनर ने सामूहिक जगह पर कुत्ते के साथ सेक्स करने को  मजबूर किया था। 

loading...
शेयर करें