सुकमा और कुपवाड़ा के शहीदों को लेकर फारुक अब्दुल्ला ने दिया शर्मनाक बयान

0

श्रीनगर। जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉफ्रेंस के अध्‍यक्ष फारुक अब्‍दुल्‍ला ने एक बार फिर विवादास्‍पद बयान दिया है। उन्‍होंने सुकमा और कुपवाड़ा के  शहीदों को लेकर कहा है कि हर तरफ कुपवाड़ा के शहीदों की चर्चा हो रही है। फारुक अब्‍दुल्‍ला ने कहा कि सुकमा के शहीदों को किसी की चिंता नहीं है।

कुपवाड़ा के शहीदों की चर्चा

कुपवाड़ा के शहीदों की चर्चा वाला बयान देकर फंसे फारुक

जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व सीएम ने यह बयान उस समय दिया जब कानपुर के शहीद आयुष यादव को अंतिम विदाई दी जा रही थी। ऐसा बयान देकर फज्ञरुक ने एक बार फिर बवाल मोल ले लिया है। कुपवाड़ा के जिस आंतकी हमले में आयुष शहीद हुए हैं, उस आतंकी हमले की तुलना फारुक अब्दुल्ला ने सुकमा के नक्सली हमले से करते हुए कहा कि सुकमा के शहीदों को कोई याद नहीं कर रहा है जबकि कुपवाड़ा के शहीदों की शहादत को बढ़ाचढ़ाकर पेश किया जा रहा है।

इससे पहले भी दे चुके हैं विवादास्‍पद बयान

फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि शहादत का जितना हक कुपवाड़ा में शहीद हुए सैनिकों को मिल रहा है, उतना ही हक सुकमा के शहीदों को भी मिलना चाहिए। कश्मीर घाटी में सेना के खिलाफ फारुक की ऐसी सोच कोई नई नहीं है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने घाटी के उन पत्थरबाजों का समर्थन किया जो सुरक्षाबलों पर पथराव कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें