कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवान की मां ने कहा- पाकिस्तान को सबक सिखाएं मोदी, नहीं तो मुझे ही कुछ करना होगा

0

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के में गुरुवार को आर्मी के बेस कैम्प पर हुए आतंकी हमले में कानपुर का जवान शहीद हो गया था। इस बात की जानकारी जब जवान के परिवारवालों को मिली तो घर में रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। खबरों के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकियों ने सेना के कैम्प पर हमला कर दिया था। इसी आतंकी हमले में कानपुर के जवान आयुष यादव की मौत हो गई थी।

 कुपवाड़ा जिले

कुपवाड़ा जिले में सेना के कैंप पर हुए हमले में कानपुर का जवान शहीद

खबरों के मुताबिक, जवान की मां सरला ने कहा कि मोदी जी को इस मामले में कड़े कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर सरकार कुछ नहीं कर सकती तो मुझे बम लाकर दे, मैं खुद जाकर दुश्मनों पर बम गिराऊंगी। अपने बेटे की मौत से स्तब्ध सरला ने कहा कि अब मैं अपने बेटे के बिना कैसे रह पाऊंगी। शहीद आयुष यादव के परिवार में उनकी एक बहन और माता-पिता है।

खबरों के मुताबिक, जवान के पिता अरुण कांत सिंह यादव चित्रकूट में सब इंस्पेक्टर की पोस्ट पर कार्यरत हैं। शहीद जवान के पड़ोसियों की गर मानें तो फरवरी में आयुष की बहन रूपल की शादी हुई थी जिसके लिए जवान करीब 10 दिनों के लिए घर आया हुआ था। आयुष के पिता को अपने बेटे पर नाज है उन्होंने बताया कि उनके घर में उनके बड़े भाई भी देश की सेवा करते रहे हैं।

loading...
शेयर करें