कपिल के शो जाकर बुरे फंसे कुमार, मजाक-मजाक में बोल दी इतनी बड़ी बात, FIR दर्ज

0

मुंबई। हाल ही में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब पहुंचे थे। 1 जुलाई को कपिल के शो की टीआरपी तो जबरदस्त रही लेकिन इसी के साथ एक मुसीबत भी आ गई। एक शख्स ने कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायद दर्ज करा दी है। उन्होंने कहा है कि शो के दौरान कुमार ने महिलाओं पर विवादित बयान दिया है।

कुमार विश्वास

कुमार विश्वास के खिलाफ महिलाओं पर विवादित बयान देने पर शिकायत दर्ज

दरअसल, शो में कुमार ने हंसी- मजाक में कहा था कि जब आप अपने महौल्ले से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।

शिकायतकर्ता ने महिलाओं को सामान कहे जाने पर आपत्ती जताई है। उनका कहा है कि वो ये शो अपनी बेटी के साथ देख रही थीं, कुमार की बात सुनकर उनकी बेटी ने मां से पूछा कि क्या हम शादी के बाद सामान हो जाते हैं? महिलाएं कोई वस्तु होती हैं क्या? बेटी की ये बात सुनकर मां ने कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया।

कपिल शर्मा और उनका शो किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवादों में बना ही रहता है। इस बार उनके गेस्ट विवादों में आ गए। अब देखना होगा कि कुमार इसपर कैसे रिएक्ट करते हैं।

loading...
शेयर करें