कुमार विश्वास के आरोपों पर बोले केजरीवाल, ये सब मीडिया का किया धरा

0

नई दिल्ली। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के साथ अपने मतभेद की ख़बरों को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा कि हम दोनों में कोई मनमुटाव नहीं है। वो हमारे परिवार के सदस्य हैं।

कुमार विश्वास

कुमार विश्वास ने अपने वीडियो में पीएम मोदी के साथ केजरीवाल पर भी साधा निशाना

हाल ही में कुमार विश्वास ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने सीधे तौर पर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। इसी के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के क्लिप को रीट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं उनसे नाराज नहीं हूं। वह परिवार के सदस्य जैसे हैं। केजरीवाल ने कहा, ‘वह पार्टी के सदस्य ही नहीं, फैमिली मेंबर भी हैं। मीडिया इस तरह के मुद्दों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना पसंद करता है। अब इसके आगे आप यही कहेंगे कि मेरी पत्नी मुझ पर निशाना साध रही हैं।

बता दें कि विश्वास ने एक 13 मिनट लंबा विडियो शेयर किया था, जिसमे उन्होंने ने कहा है कि अगर आप भ्रष्टाचार मुक्ति का पर्व लेकर दिल्ली में सरकार बनाएंगे और उसके बाद आप ही के लोग भ्रष्टाचार के घेरे में होंगे और आप मौन हो जाएंगे और उन्हें बचाने की कोशिश करेंगे तो लोग आपसे सवाल पूछेंगे। भ्रष्टाचार को खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आनेवाली पार्टी मतलब आम आदमी पार्टी! वैसे कुमार विश्वास के अगले बयान से ये साफ हो रहा है कि उनके निशाने पर अरविंद केजरीवाल ही हैं।

कुमार विश्वास ने आगे कहा , ‘’सरकार आनी-जानी हैं, पांच साल- दस सालों इन हवेलियों में महलों में इन सात रेस कोर्स में इन मुख्यमंत्री निवासों में आपकी अस्थियां नहीं गाड़ी जानी।’’

इशारों इशारों में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कुमार विश्वास ने कहीं भी शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट का जिक्र नहीं किया है लेकिन इसी कमेटी की रिपोर्ट के बाद अरविंद केजरीवाल पर तमाम तरह के भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। इस वीडियो में विश्वास ने जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ हुई मारपीट के मामले का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी सवाल दागे।

उन्होंने कहा, अगर आप राष्ट्रवाद का नाम लेकर विश्वास जीत रहे हैं, इसके बावजूद जवान यूं पिटेंगे तो सवाल पूछे जाएंगे। उन्होंने पूछा कि राष्ट्रवाद के नाम पर बनी सरकार के रहते जवानों को हाथ लगाने की किसी की हिम्मत कैसे हो गई।

loading...
शेयर करें