कुमार विश्वास ने काव्य के जरिये केजरीवाल पर साधा निशाना, मुझे वो मारकर खुश है…

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को धरातल पर लाने में अहम योगदान निभाने वाले डॉ कुमार विश्वास ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को निशाने पर लिया है। राजनीतिक दुश्मनी की वजह से एक दूसरे के अलग होने के बाद कुमार विश्वास ने कविता के माध्यम से केजरीवाल को घेरा है।

मिली जानकारी के अनुसार, कुमार विश्वास ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में दौरान कविता की कुछ ऐसी पंक्तियां पढ़ी जिसको सुनकर चारों ओर तालियों की गूंज सुनाई देने लगी। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया।

केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कुमार विश्वास ने काव्य माध्यम से कहा कि मुझे वो मारकर खुश है कि सारा राज उसपर है। यकीनन कल है मेरा आज, बेशक आज उसपर है। उसे जिद थी झुकाओ सर तब ही दस्तार बख्शूंगा। मैं अपना सिर बचा लाया महल और ताज उसपर है।

आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि विश्वास ही केजरीवाल पर हमला बोल रहे हैं। निशाना दूसरी तरफ से भी बराबर साधा जाता रहा है। अभी बीते दिनों विश्वास पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि हमारे दोस्तों ने झोंकी है आंखों में धूल बहुत, हम तो इस धूल के तूफान से डरने से रहे।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी द्वारा राज्यसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास को टिकट देने में दिलचस्पी नहीं दिखाने के बाद से उनकी नाराजगी सामने आई है थी। कुमार विश्वास ने उस वक्त भी अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य नेताओं पर शायरी के जरिए कई तीखे शब्द बाण छोड़े थे।

Related Articles