झारखंड से निकला एक और हीरा, इस बार म्यूजिक फील्ड में रोशन करेगा नाम

0

नई दिल्ली। सिंगिंग की दुनिया में राज महाजन ढूंढकर लाये हैं एक नयी खोज जिसका नाम है कुमार सौरभ। 12 जनवरी, 2017 को कुमार सौरभ ने मोक्ष म्युज़िक के दिल्ली स्थित कार्यालय में 5 साल के लिए सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट साईन किया। सौरभ वायस ऑफ़ झारखण्ड की नाम से प्रसिद्ध हैं। अब मोक्ष म्युज़िक के आगामी गानों में कुमार सौरभ अब आवाज़ का जादू बिखेरेंगे।

कुमार सौरभ को सिंगिंग का बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला 

सौरभ ने बताया, “मैं बहुत उत्साहित हूँ और तहेदिल से राज महाजन सर का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने मुझे इतना बड़ा प्लेटफार्म दिया, जिसके नाम पर दिल्ली में लोग मोटा पैसा वसूलते हैं और सीधे कलाकारों का बेवकूफ बनाते रहते हैं। मोक्ष म्युज़िक में राज सर से मिलने से पहले मैं डरा हुआ था कि कैसा रेस्पोंस मिलेगा। लेकिन मिलने पर मुझे सर ने मुझे बहुत मोटीवेट किया और मेरा गॉडफादर बनने का प्रॉमिस किया। मुझे उम्मीद है की राज सर के साथ मोक्ष म्युज़िक कंपनी के बैनर तले आप मुझे बड़े मंच पर देख पायेंगे।”

कुमार सौरभ
राज महाजन और कुमार सौरभ

संगीतकार राज महाजन बोले, “कुमार सौरभ से मैं डॉलीवुड टैलेंट क्लब के इवेंट के दौरान मिला. कुमार सौरभ आने वाले कल का रॉकस्टार है. जल्द ही हमारे इस गायक को आप हमारे आगामी म्युज़िक एलबम्स में देख सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे फैन्स को मेरी यह नयी खोज बहुत पसंद आएगी। ”

आपको पता होगा कि इससे पहले भी मोक्ष म्युज़िक कई कलाकारों को प्रमोट कर चुका  है। अपनी अलग पालिसी लेकर चलने वाले मोक्ष म्युज़िक के पूरी दुनिया में 80 लाख से भी ज्यादा सुनने वाले हैं। 

loading...
शेयर करें