पाकिस्तान बोला-कुछ भी हो जाए कुलभूषण जाधव को फांसी देकर रहेंगे

0

नई दिल्ली। इंटरनेशनल कोर्ट ने कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर रोक लगा दी है। इस फैसले पर पाक बौखलाया हुआ है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर पाकिस्तानी अपना गुस्सा निकाल रहें हैं। उनका कहना है कि कुछ भी हो जाए हम कुलभूषण को फांसी देकर रहेंगे।

कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने जासूसी के आरोप में फांसी की सजा दी है

पाक के इस रवैये की वजह से भारत की चिंता बढ़ गयी है। भारत को डर है कि कुलभूषण जाधव के साथ कोई अनहोनी हो सकती है। इस डर को भारत ने इंटरनेशनल कोर्ट में जाहिर भी किया था। इसी बीच पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञों ने जादव को लेकर अपने अपने बयान दिए हैं। सबका यही कहना है कि वो कोर्ट का फैसला किसी कीमत पर नहीं मानेगे।

ये भी पढ़ें: कुलभूषण जाधव मामले में अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट के फैसले पर जेटली ने दिया बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी कड़ी में पाकिस्तान के सुरक्षा सुरक्षा विशेषज्ञ ने सैयद तारिक पीरजादा ने कहा है कि हमें इंटरनेशनल कोर्ट के फैसले की परवाह नहीं है, हम कुलभूषण जाधव को फांसी पर जरूर चढ़ाएंगे। अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ से बातचीत में पीरजादा ने कहा कि हमें इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस की परवाह नहीं है, हम जाधव को फांसी पर चढ़ा देंगे।

वहीँ भारत के रक्षा विशेषज्ञों ने भी अपनी अपनी राय रखी है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की आर्मी कोर्ट ने जासूसी का आरोप लगाते हुए जादव को फांसी की सज़ा सुना दी थी जिसके बाद भारत इंटर नेशनल कोर्ट पहुंचा था। कोर्ट ने भारत के पक्ष में फैसला सुनाते हुए उनकी फांसी पर रोक लगा दी।

loading...
शेयर करें