आठ बीवियों के साथ इलाज़ कराने आए कुवैत के शेख, हॉस्पिटल की चमकी किस्मत

0

नोएडा। कुवैत के सुल्तान शेख शबा अल अहमद अमीर इन दिनों ग्रेटर नोएडा आए हुए हैं। नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में सुल्तान का इलाज़ चल रहा है। शेख शबा हाई बीपी, शुगर और किडनी संबंधित कई बीमारियों से पीड़ित हैं।

कुवैत के सुल्तान

कुवैत के सुल्तान ने बदलवाया हॉस्पिटल के सुइट का इन्टीरीअर

कुवैत के सुल्तान अपनी आठ बीवीयों के साथ जेपी रेजॉर्ट में रुके हुए हैं। सुल्तान का रहन- सहन बहुत रॉयल और आलीशान है। भले ही वो यहां कुछ दिनों के लिए आए हों लेकिन उनके रहन- सहन के तरीके में जरा भी फर्क नहीं आया। रेजॉर्ट से अस्पताल तक करीब 9 किलोमीटर का सफर अमीर की फैमिली हेलिकॉप्टर से तय करती है। इतना ही नहीं उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के तीन सुइट का इन्टीरीअर चेंज कर इसे शाही लुक भी दिया गया है। सोमवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे अमीर शुक्रवार को कुवैत के लिए रवाना हो जाएंगे।

इतना ही नहीं, शेक के यहां आने से करीब एक महीने पहले उनके चीफ फिजिशन डॉक्टरों की टीम के साथ यहां पहुंचे थे। उन्होंने दिल्ली-एनसीआर के कई अस्पतालों का दौरा किया। अंत में उन्होंने इस अस्पताल को फाइनल किया। यहां 20 डॉक्टरों की टीम उनकी और उनकी फैमिली का मेडिकल ट्रीटमेंट कर रही है।

अमीर और उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के चौथे प्लोर पर स्थित तीन सुइट बुक किए गए हैं। हर एक सुइट में दो कमरे हैं। उनके ग्रेटर नोएडा आने से 15 दिन पहले अमीर की पसंद के मुताबिक सुइट को शाही लुक देने के लिए इन्टीरीअर चेंज किया गया है।

loading...
शेयर करें