कृतिका चौधरी की मौत का हुआ खुलासा, 1 महीने में लेती थीं 1 लाख रुपए की ड्रग्स 

0

मुंबई। एक्ट्रेस और मॉडल कृतिका चौधरी की मौत के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें, 12 जून को कृतिका चौधरी की लाश संदिग्ध हालत में उन्हीं के घर के कमरे में मिली थी। पुलिस को ये समझ नहीं आ रहा था कि ये एक मर्डर है या आत्महत्या। लेकिन काफी दिन छानबीन कर के आख़िरकार पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा ही लिया और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां भी पढ़ें : कंगना रनौत के साथ काम चुकी एक्ट्रेस की हुई मौत, संदिग्ध हालत में मिली लाश

कृतिका चौधरी

कृतिका चौधरी की मौत के आरोप में दो लोग गिरफ्तार, ये है असली वजह

जब पुलिस की काफी छानबीन के बाद दो आरोपी पकड़े गए तब उन्होंने कई चौका देने वाले खुलासे किए। जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपियों ने कहा- महज 6 हजार के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के बाद कृतिका की हत्या हुई है। कृतिका एक ड्रग एडिक्टेड लड़की थी। वह एक हफ्ते में करीब 25 हजार रुपए का ड्रग्स लेती थी, इस तरह से 1 महीने में वो करीब 1 लाख रुपए का ड्रग्स लेती थी।

इस मामले में पुलिस को कृतिका की लाश के पास से एक शर्ट बरामद हुई जो इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में मददगार साबित हुई। इस शर्ट के कॉलर में रॉयल प्रीमियम लिखा हुआ था। पुलिस ने जब चेक किया, तो पता चला कि ये ब्रांडेड शर्ट है, जो भारत में बनती ही नहीं है। यही वजह रही कि पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा। पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश में कृतिका की पिछले 2 सालो की कॉल डिटेल निकाली तो और भी हैरान करने वाले खुलासे हुए।

कृतिका की कॉल डिटेल में कई ड्रग्स पेडलर्स के नंबर मिले जिनसे वो ड्रग्स ख़रीदा करती थी। पुलिस की पूछताछ में ड्रग्स पेडलर्स ने बताया कि कृतिका हफ्ते में करीब 25 हजार रुपए का ड्रग्स लेती थी। ड्रग्स की पुड़िया बिल्डिंग के वॉचमैन के द्वारा सप्लाई की जाती थी। पुलिस ने जब मामले की जाँच आगे बधाई तो आसिफ उर्फ सनी नाम के एक ड्रग्स पेडलर हाथ लगा। सनी कृतिका को ड्रग्स देता था। 2016 में पुलिस ने सनी को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद सनी का दोस्त शकील नसीम कृतिका को ड्रग्स सप्लाई करने लगा था।

कृतिका चौधरी की मौत के आरोप में पुलिस ने आसिफ और शकील को गिरफ्तार कर लिया है।

बताते चले कि कृतिका मुंबई के अंधेरी में श्री भैरवनाथ सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में रहती थीं। जहां से पुलिस को उनकी लाश संदिग्ध हालत में मिली थी।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें