पाक ने कृष्णा घाटी में सीजफायर तोड़ा, एक जवान शहीद, आर्मी चीफ पहुंचे श्रीनगर

0

श्रीनगर। भारत का पड़ोसी देश पाकिस्‍तान अभी भी सीजफायर कर रहा है। वइ अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्‍तान ने गुरुवार को भी कश्‍मीर के नौशेरा और कृष्‍णा घाटी में सीजफायर तोड़ते हुए बमबारी की। इस बमबारी में जनरल रिजर्व इंजीनियरिंग फोर्स का एक जवान शहीद हो गया है।

कृष्‍णा घाटी में सीजफायर

कृष्‍णा घाटी में सीजफायर को देखते हुए सेना ने कसी कमर

भारतीय सेना ने कृष्‍णा घाटी में सीजफायर को देखते हुए कमर कस ली है। वहीं पुंछ के डिप्टी कमिश्नर हारून मलिक का कहना है कि इस फायरिंग में दो नागरिक जख्मी हुए हैं। उसे अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

आर्मी चीफ श्रीनगर के दौरे पर

इस बीच सुरक्षा व्‍यवस्‍था का जायजा लेने के लिए आर्मी चीफ बिपिन रावत गुरुवार को श्रीनगर पहुंच गए हैं। श्रीनगर में रावत मौजूदा सुरक्षा के हालात का जायज़ा लेने के लिए बड़े अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे।

सेना ने तड़के मारे दो आतंकी

दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने गुरुवार तड़के सुबह मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए। ये मुठभेड़ अब भी जारी है। इस मुठभेड़ में अब तक दो एके-47 और भारी तादाद में गोला बारूद बरामद हुआ है। हालात को देखते हुए उत्तरी कश्मीर मे मोबाइल सेवा रोक दी गई है। बारामूला, हंदवाड़ा, कुपवाड़ा और सोपोर में मोबाइल सेवा पर रोक लगाई गई है। बीएसएनएल के अलावा दूसरे सभी सर्विसेस की इंटरनेट सेवा रोक दी गई है।

loading...
शेयर करें