केंद्रीय मंत्री ने घायलों को तड़पते देख अपने निजी गाड़ी से भेजा हॉस्पिटल

ट्रक की टक्कर के बाद दो बाइक सवार सड़क पर पड़े तड़प रहे थे.  वहीं, मौके पर  मौजूद लोग एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे. तभी वहां से केंद्रीय मंत्री का काफिला गुजरा तो उन्होंने अपने काफिले में साथ चल रही एक गाड़ी से दोनों घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया.

जोधपुर के सांसद और केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सोमवार को जोधपुर संसदीय क्षेत्र के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे. इसी दौरान सुबह 7 बजे केरू फांटा पर पहुंचे तो राजमार्ग पर एक्सीडेंट में दो घायलों को देखा.

पिकअप गाड़ी की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार दो युवकों को तत्काल एस्कॉर्ट में शामिल पुलिस की गाड़ी से हॉस्पिटल भिजवाया. इसके बाद ही वे आगे रवाना हुए. साथ अस्पताल प्रशासन को भी तत्काल उपचार के निर्देश दिए.

शेखावत सोमवार सुबह बालेसर के लिए रवाना हो कर बकेरू फांटा तक पहुंचे तो यहां पर देखा कि मार्ग पर लोगों की काफी भीड़ थी. एक पिकअप गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक दो युवक सड़क पर पड़े थे.

इस पर मंत्री शेखावत ने एस्कॉर्ट में शामिल अपनी और पुलिस की गाड़ियां रुकवा दीं. भीड़ को दूर कर दोनों घायलों को देखा जिनके मुंह से खून निकल रहा था. करीब पचास फीट की दूरी पर पिकअप गाड़ी  पड़ी थी.

यहां पर लोग एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे लेकिन मंत्री ने पुलिस के अधिकारियों को तत्काल एस्कॉर्ट से घायलों को मथुरा दास माथुर अस्पताल भेजने के निर्देश दिए. इसके बाद दोनों युवकों को एस्कॉर्ट से अस्पताल भिजवाया गया ताकि दोनों युवकों की जान बच सके. इसके साथ अस्पताल प्रशासन को भी सूचित किया. इसके बाद शेखावत का काफिला आगे रवाना हुआ.

 

 

Related Articles