केंद्र की नहीं राज्य की ही सत्ता संभालेंगे शिवराज सिंह चौहान

0

भोपाल| देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सफलता मिलने के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार की संभावनाओं के बीच मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के केंद्रीय राजनीति में जाने की चर्चाएं जोरों पर हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट के जरिये इन चर्चाओं पर विराम लगाने की कोशिश की है।

 

उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा कि अगला विधानसभा चुनाव शिवराज के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। ज्ञात हो कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को गोवा का मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह को बनाने की चर्चा है। इन सबके बीच मप्र के मुख्यमंत्री चौहान के केंद्रीय राजनीति में जाने की चर्चाएं भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

राज्य के पूर्व मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने बुधवार देर रात राज्य की राजनीति को लेकर दो ट्वीट किए। एक ट्वीट में लिखा है, “मध्य प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव भाजपा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही लड़ेगी, मप्र में नेतृत्व परिवर्तन का सवाल ही नहीं उठता है।”

एक अन्य ट्वीट में विजयवर्गीय ने चौहान के केंद्रीय राजनीति में जाने की चर्चाओं को कुछ लोगों की साजिश करार देते हुए मीडिया पर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, “मीडिया के कुछ लोग षड्यंत्र के तहत मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अफवाहें जानबूझकर फैला रहे हैं, जो पूर्णत: निराधार है।”

loading...
शेयर करें