अब KRK ने लिया भाईजान से पंगा, कहा-ट्यूबलाइट फ्लॉप फिल्म, लल्लू हैं सलमान

0

मुंबई। हमेशा विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले कमाल आर खान यानि केआरके सोशल मीडिया पर फिल्मों को लेकर अपना ज्ञान भी बघारते रहते हैं। इस बार उन्होंने सलमान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट फिल्म का मजाक उड़ाया है। हाल ही में ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद केआरके ने इस फिल्म पर अपना रिव्यू दिया है।

केआरके

केआरके बोले, सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ हो जाएगी फ्लॉप

केआरके के मुताबिक, सलमान खान ट्रेलर में ट्यूबलाइट नहीं बल्कि लल्लू लग रहे हैं। हां उन्होंने गाने की जरुर तारीफ की है। उनके मुताबिक, प्रीतम का ‘गाना रेडियो’ सॉन्ग बेहद शानदार है। लेकिन सलमान को इस गाने में एक्टिंग के लिए जोकर भी कह दिया है।

इतना ही नहीं सलमान और सोहेल की जोड़ी को फ्लॉप कहा है। उनके मुताबिक, ये दोनों भाई इससे पहले गॉड तुस्सी ग्रेट हो, में दिखे जो सुपरफ्लॉप रही थी। ‘जय हो’ को फ्लॉप किया, अब इस फिल्म का नंबर है। इसके बाद भी वो नहीं रुके आखिर में उन्होंने कहा कि ट्रेलर तो उन्हें पसंद नहीं आया। दर्शकों को भी फिल्म नहीं पसंद आएगी। फिल्म 150-200 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी और अगर ज्यादा करती है तो इससे तो डिस्ट्रीब्यूटर घाटे में रह सकते हैं।

खैर केआरके के रिव्यूज का क्या उन्होंने तो ‘बाहुबली’ को ही कार्टून और पता नही क्या-क्या कह दिया था। लेकिन फिल्म में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। दर्शकों को उनके रिव्यू से कोई फर्क नहीं पड़ता बस सलमान खान का नाम ही काफी है उनकी फिल्म हिट करने के लिए।

 

loading...
शेयर करें