केजरीवाल का पंजाब दौरा: सीएम बादल ने कहा मौसमी पक्षी

0

चंडीगढ़। दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पांच दिन के दौरे पर गुरुवार को पंजाब पहुंचे हैं। पंजाब में चुनाव होने वाले हैं इसलिए अरविंद केजरीवाल वहां अपनी सियासत को मजबूत करना चाहते हैं। वहीं पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल ने अरविंद केजरीवाल के पंजाब आने पर उनको मौसमी पक्षी कहा है।

केजरीवाल का पंजाब दौरा

संगरूर से शुरू होगा केजरीवाल का पंजाब दौरा

सीएम अरविंद केजरीवाल अपने पांच दिनी पंजाब दौरे की शुरुआत संगरूर  से करेंगे। अपने दौरे पर केजरीवाल किसानों और कारोबारियों से भी मुलाकात करेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने बताया कि केजरीवाल पांच दिनों में मालवा, माझा और दोआबा सहित राज्य के ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में जाने का प्रयास करेंगे। वह अपना दौरा संगरूर और बठिंडा से शुरू करेंगे।

सीएम बादल ने कहा मौसमी पक्षी

अरविंद केजरीवाल के दौरे से पहले पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि चुनावी मौसम में बहुत सारे मौसमी पक्षी पंजाब राज्य का दौरा करेंगे, लेकिन इससे मुश्किल से ही कुछ फर्क पड़ेगा। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी का गठबंधन 2017 में लगातार तीसरी बार विजयी होकर सरकार का गठन करेगा।

बेहद व्‍यस्‍त कार्यक्रम है केजरीवाल का

दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल 26 फरवरी को फिरोजपुर और फरीदकोट जिलों का दौरा करेंगे तथा 27 फरवरी को खडूर साहिब, गुरदासपुर और अमृतसर जिलों का दौरा करेंगे। केजरीवाल 28 फरवरी को होशियारपुर व जालंधर जिलों का दौरा करेंगे और 29 फरवरी को लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब व पटियाला जाएंगे।

आत्महत्या कर चुके किसानों के परिजनों से भी मिलेंगे

आप प्रवक्ता ने बताया कि केजरीवाल का पंजाब दौरा सिर्फ चुनावाी दौरा नहीं है। केजरीवाल पंजाब दौरे में आत्महत्या कर चुके किसानों के परिजनों से मिलेंगे और समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से बातचीत करेंगे। अरविंद केजरीवाल उत्पीड़न का शिकार हुए दलित परिवारों से भी मिलेंगे और बेरोजगार नौजवानों से और महिलाओं से सुरक्षा को लेकर बात करेंगे।

loading...
शेयर करें