200 करोड़ फूंककर चमकेगी ‘सरजी’ की इमेज

0

नई दिल्ली। 200 करोड़ रुपए फूंककर अब दिल्ली सरकार और उनके मुख्यमंत्री की इमेज चमकाई जाएगी। इसके लिए आम आदमी पार्टी इमेज बिल्डिंग कंपनी परफेक्ट रिलेशन्स से करार किया है। कपंनी खबरों और विज्ञापन के जरिए पार्टी, सरकार और केजरीवाल की छवि को चमकाएगी।

केजरीवाल की छवि
सांकेतिक फोटो

केजरीवाल की छवि चमकाने का ठेका मिला परफेक्ट रिलेशन्स को

आम आदमी पार्टी को लगता है कि शानदार काम करने के बाद लोगों के बीच उनकी छवि ठीक नहीं हैं। इसी को दुरुस्त करने के लिए केजरीवाल सरकार ने परफेक्ट रिलेशन्स से करार किया है।

हालांकि दूसरी तरफ इमेज चमकाने के लिए केजरीवाल सरकार के पेशेवर कंपनी से हुए करार पर बीजेपी चुटकी ले रही है।

हाल ही में केजरीवाल ने बीजेपी सांसद महेश गिरी पर एनडीएमसी वकील की हत्या का आरोप लगाया था। इसके जवाब में महेश गिरी बहस की चुनौती देते हुए केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठ गए। केजरीवाल को झटका लगा और महेश गिरी मीडिया की सुर्खियों में छा गए।

ये सिर्फ एक मामला है। दरअसल आम आदमी की पार्टी होने का दावा करके सत्ता में आए केजरीवाल पर 15 महीने के भीतर ही टैंकर घोटाले में एफआईआर हो गई तो बीजेपी ने गाड़ियों की नंबर प्लेट में घोटाले में भी केजरीवाल सरकार को घेर लिया है

सरकारी खजाना लुटाएंगे केजरीवाल

ऐसे में आम आदमी पार्टी ने एक पेशेवर पब्लिक रिलेशन्स कंपनी परफेक्ट रिलेशन्स को आम लोगों के बीच अपनी और केजरीवाल की छवि को चमकाने का ठेका दे दिया है। सरकार के इस कदम से साफ है कि केजरीवाल अब सरकारी खजाने से पैसा लुटाएंगे।

बदले में परफेक्ट रिलेशन्स कंपनी तरह तरह के कार्यक्रमों और विज्ञापनों की मदद से केजरीवाल सरकार की छवि चमकाएगी। खबर है कि परफेक्ट रिलेशन्स को दिल्ली सरकार के सूचना और प्रचार विभाग के 200 करोड़ के बजट से पैसा दिया जाएगा।

केजरीवाल सरकार ने पीआर एजेंसी के लिए 4 महीने पहले ही टेंडर जारी किया था। सूत्रों के मुताबिक इसके लिए 5 कंपनियों ने आवेदन किया था। उन्हीं में से दिलीप चेरियन की कंपनी परफेक्ट रिलेशन्स को चुना गया है।

पंजाब और यूपी के चुनाव सर पर है। इसे देखते केजरीवाल सरकार पैसा देकर निजी कंपनी से ये काम लेने जा रही है।

loading...
शेयर करें