केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का एक और मुकदमा

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए नई मुसीबत सामने आ गई हैं। वित्तमंत्री अरुण जेटली के बाद डीडीसीए ने भी केजरीवाल के खिलाफ हाईकोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

दिल्‍ली

दिल्‍ली के सीएम की नई मुसीबत

डीडीसीए ने अपने दावे में केजरीवाल और भाजपा से सस्‍पेंड कीर्ति आजाद से मानहानि क्षतिपूर्ति के रूप में ढाई करोड़ रुपये की मांग की है। दावे में आरोप लगाए गए हैं कि केजरीवाल और आजाद ने डीडीसीए की छवि खराब की है। याचिका पर सोमवार को सुनवाई हो सकती है। डीडीसीए के कोषाध्यक्ष रविंद्र मनचंदा ने कोर्ट में याचिका दाखिल करने की पुष्टि की है।

इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्‍ली हाईकोर्ट और पटियाला हाउस अदालत में केजरीवाल और उनके पांच नेताओं के खिलाफ दस करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दर्ज करा चुके हैं। इन नेताओं में केजरीवाल, आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक वाजपेयी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने की मांग की गई है।

जेटली ने इस मामले में कीर्ति आजाद के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं कराया था। लेकिन पा र्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई कर दी। आजाद ने ही डीडीसीए का मामला उठाया था। उनके उठाए मामले पर ही केजरीवाल और उनके नेताओं ने जेटली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button