केरल के बाद महाराष्ट्र में भी 200 पार हुई कोरोना पीड़ितों की संख्या

महामारी का रूप लेती जा रही कोरोना वायरस की बीमारी देश में तेजी से अपने पांव पसारती जा रही है. केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से इसकी रोकथाम के लिए उठाए जा रहे तमाम कदम और लॉकडाउन इसकी रफ्तार पर ब्रेक लगाने में नाकाफी साबित हो रहे हैं. देश के दो हिस्सों में स्थित दो राज्यों में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है.

दक्षिण भारत के केरल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या दो सौ के पार पहुंची थी. अब महाराष्ट्र में भी कोरोना के दो सौ से अधिक मामले सामने आ गए हैं. महाराष्ट्र में अब तक कुल 203 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. रविवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 15 नए मामले सामने आए. प्रदेश में कोरोना के कारण अब तक 8 लोगों की मौत भी हो चुकी है, जबकि 35 लोग ठीक हो चुके हैं.

  • अकेले मुंबई क्षेत्र में अब तक 22 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, एक मरीज की मौत हो चुकी है. सांगली जिले में 25, पुणे में 37, नागपुर में 14, यवतमाल में 4, अहमदनगर में 5, सतारा में 2 और औरंगाबाद, रत्नागिरी, सिंधुदूर्ग, कोल्हापुर, गोंदिया, जलगांव, बुढ़ाना में एक-एक मामले सामने आए हैं.

Related Articles