भाजपा ने उठाया सवाल, माया बताएं खाते में कहां से आएं 104 करोड़ रुपए

0

 लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर निशाना साधा है।
 उन्होंने कहा कि कहा कि बसपा के खातों में नोटबंदी के तुरंत बाद जमा हुई बड़ी धनराशि एक बड़ा सवाल है और मायावती को खातों में आए 104 करोड़ रुपये का हिसाब देना चाहिए।

केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती के खातों में आये 104 करोड़ रूपये का मांगा हिसाब 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब नोटबंदी का असली कारण उजागर हुआ है। अब काली कमाई वाले लोगों के चेहरे उजागर हो रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की गरीब जनता और अनुसूचित वर्ग के भाई बहन मायावती से बसपा के खातों में नोटबंदी के बाद आए एक अरब से भी अधिक की धनराशि पर सवाल कर रहे हैं।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को सवालों के घेरे में लेते हुए कहा कि जिस जनता जर्नादन को बाबा साहब के सपने दिखा कर उन्होंने (मायावती) वोटों का व्यापार कर यह अरबों की राशि एकत्रित की है, उसका हिसाब अब उत्तर प्रदेश की गरीब जनता पूछ रही है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अब लोगों को नोटबंदी के बाद मायावती के अनर्गल बयानबाजी का सच उजागर हो रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी परेशानी का असली कारण वोटों के व्यापार से एकत्रित कालाधन है।

loading...
शेयर करें