नई सरकार के 100 दिनों का एजेंडा तैयार, एंटी रोमियो स्क्वॉड पर भी होगा काम

लखनऊ। यूपी में योगीराज कायम हो चुका है। नई सरकार ने अपना काम भी शुरू कर दिया है। सीएम योगी ने पहले दिन ही अपने पांच बड़े ऐलान कर अपनी सरकार रुख साफ कर दिया है।  वहीँ मौर्य डिप्टी सीएम बन चुके केशव मौर्य ने कहा कि सरकार का 100 दिनों का एजेंडा तैयार कर रही है। वहीँ उन्होंने ये भी बताया कि सरकार अपने एंटी रोमियो स्क्वॉड पर भी जल्द काम करेगी।

केशव मौर्य

केशव मौर्य ने कहा-किसी अधिकारी की लापरवाही बर्दाशत नहीं

केशव मौर्य ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार 100 दिनों के एजेंडे की तैयारी कर रही है।  इसके अंतर्गत किसानों की कर्ज माफी, कत्लखाने, गन्ना किसानों की समस्याएं, महिला सुरक्षा जैसे अहम मुद्दें हैं जिनपर 100 दिनों के अंदर काम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : थाने में नाबालिग के साथ गैंगरेप, शिकायत करने पर SP ने कहा-अपना मुंह बंद रखो

केशव मौर्य ने बताया कि प्रदेश में किसानों की समस्याएं और महिला सुरक्षा का मुद्दा बहुत बड़ा है।  इसे जल्द से जल्द निपटाया जाएगा।  उन्होंने कहा कि विकास के लिए फैसले लेने में सरकार कोई देरी नहीं करेगी।

एंटी रोमियो स्क्वॉड के बारे में बताते हुए मौर्य ने कहा कि इसका धर्म या जाति से कोई लेना देना नहीं है।  अगर कुछ लोग ऐसा सोचते हैं तो यह गलत है।

वहीँ योगी के सीएम बनते ही इलाहबाद में एक बीएसपी नेता की हत्या कर दी गयी है। इस सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। हम अपराधियों को कतई नहीं बख्शेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कोई भी अधिकारी लापरवाही करेगा तो उसे कतई बर्दाशत नहीं किया जाएगा और उसपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

केशव मौर्य ने यह भी बताया कि हर्दय नारायण दीक्षित उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष होंगे। पहले हफ्ते में विधानसभा का सत्र बुलाया जा सकता है। आज तारीख तय हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button