सपा-कांग्रेस और बसपा तीनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

लखनऊ। सपा-कांग्रेस और बसपा तीनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। तीनों का मकसद प्रदेश में बदहाली, लूट और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है। सपा-कांग्रेस के गठजोड़ पर तंज कसते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि लूट के लिए साइकिल और हाथ एक साथ हुए हैं। इसलिए जनता को इनसे सचेत रहने की आवश्यकता है। 

केशव मौर्य

केशव मौर्य ने कहा- मायावती दे रहीं दलितों को धोखा 

केशव मौर्य  ने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती दलितों को धोखा देकर जातिगत नफरत फैलाकर सत्ता में आना चाहती हैं। सपा, बसपा व कांग्रेस भ्रष्टाचार और अपराध के नए रिकार्ड बना रहे हैं। अखिलेश सरकार में भर्तियों में घोटालेबाजी करके बेरोजगार नौजवानों को लूटने का काम किया है। सरकार के संरक्षण में अपराधी व सपाई गुंडे प्रदेश में खुलेआम गोलियां चला रहे हैं और आम जनता की जमीनों पर कब्जे कर रहे हैं।

मौर्य ने कहा कि एक ओर मोदी सरकार की चुस्त कार्यशैली के चलते देश में पिछले ढाई साल में आतंकियों पर नकेल कस दी गई है और संप्रग शासनकाल में हर महीने कहीं न कहीं हो रहे बम विस्फोट की वारदातों का अंत कर दिया। वहीं सपा शासन काल में एक लाख 30 हजार महिलाओं पर हमला, हिंसा, अपराध और उनकी इज्जत पर हाथ डालने जैसी जघन्य वारदातें हुई।

केशव मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुद्रा योजना के जरिए प्रदेश के 53 लाख से ज्यादा लोगों को उद्यमी बनाकर आर्थिक ताकत दी और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर युवाओं के लिए 70 लाख नए रोजगार पैदा करने की योजना पर काम कर रहे हैं। भाजपा सरकार के कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में जिस तरह अपराधी, भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज या तो जेल के भीतर थे या फिर प्रदेश छोड़कर भाग गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button