‘जग्गा जासूस’ का टीजर सॉंग रिलीज, मस्ती करते नजर आ रहे रणबीर और कैटरीना

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को जोर-शोर से प्रोमोट कर रहें हैं। वहीँ फिल्म के निर्माता अनुराग बासु ने अपकमिंग सॉंग ‘मुसाफिर’ के एक सीन के साथ ही पर्दे के पीछे के दृश्यों का एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमे प्रीतम चक्रबोर्ती, रणबीर और कैटरीना मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां भी पढ़ें : तैमूर की नजर उतारने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश…

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को होगीं रिलीज 

सॉंग के इस टीज़र में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ जग्गा के पिताजी को ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं। पर्दे के पीछे के इस वीडियो में फिल्म के प्रमुख संगीत कलाकार प्रीतम के साथ अनौपचारिक बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर अपने विभिन्न अनूठे तरीकों से दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के लिए संगीतमय मनोरंजन का माध्यम बन रही है।

‘जग्गा जासूस’ में प्रमुख रूप से जग्गा और श्रुति के कई उतार-चढ़ाव और साथ ही कई साहसी क्षणों को दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर और सांग्स ने जग्गा की दुनिया को देखने के लिए दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है।

अनुराग बसु द्वारा डायरेक्ट, डिजनी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें