IPL
IPL

दीपि‍का ने कैटरीना कैफ से कहा, अगर हिम्‍मत हो तो मेरे सामने बोलो

मुंबई कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेक-अप हो गया है। इसकी वजह रणबीर की एक्‍स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण बताई जा रही हैं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ और दीपिका में कैट फाइट शुरू हो गई है। फिल्म ‘बचना ए हसीनो’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और पिछले साल आई फिल्म ‘तमाशा’ में एक्टर रणबीर कपूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने साथ काम किया था। जिस वजह से फैशन मैगजीन GQ में कटरीना ने इंटरव्यू के दौरान एक विवादित बयान दिया था। जिसका जवाब अब दीपिका ने दिया है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ को पसंद नहीं दीपिका

‘तमाशा’ के प्रमोशन के दौरान भी दोनों स्टार्स की नजदीकियां कटरीना को रास नहीं आ रही थी और इस वजह से वो रणबीर-दीपिका से नाराज भी हो गई थी। मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान जब कटरीना से रणबीर-दीपिका के एक साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मैं अपने विचार किसी पर जबरदस्ती थोप नहीं सकती। मैं भले ही खुश ना हूं मगर मुझे लगता है उनकी चॉइस उनकी चॉइस है, पर मेरे मुताबिक जब वो समझदार हो जाएंगे उनकी चॉइस बदल जाएगी। एक दूसरी मैगजीन से इंटरव्यू के वक्त जब दीपिका से कटरीना कैफ के इस बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं लिखी पढ़ी बातों पर भरोसा नहीं करती हूं। मैं लोगो से सामने से बात करना सही समझती हूं। उन्‍होंने कहा अगर किसी को कुछ कहना है तो मेरे सामने आके बोले।

सलमान या दीपिका कौन है ब्रेक-अप की वजह

कैटरीना और एक्टर रणबीर कपूर अलग हो गए है। पिछले कई दिनों से खबर आ रही थी कि इन दोनों कपल्‍स के बीच कड़वाहट आ गई है। इस ब्रेक-अप की वजह दीपिका पादुकोण भी बताई जा रही हैं। फिल्म तमाशा से रणबीर-दीपिका के बीच एक बार फिर नजदीकियां बढ़ रही थी जिससे कैट को एतराज था। खबरों की माने तो कैटरीना को रणबीर से ब्रेक-अप करने के लिए उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड सलमान खान ने कहा है। इतना ही नहीं सलमान ने कैट की मदद भी की है। रणबीर से ब्रेकअप करने से पहले कैट ने सलमान से दो घंटे बात की और उसके बाद ही यह फैसला लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button