कैटरीना ने बताया 55 लाख रुपए की कहानी का राज़

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने उन खबरों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि कैटरीना कैफ ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘फितूर‘ के लिए अपने बालों पर 55 लाख रुपये का लाल रंग करवाया है। इस पर उन्होंने कहा कि यह बात सही नहीं है। यहां तक की फिल्म के निर्देशक ने 55 लाख रुपये की कहानी को गलत करार दिया।

कैटरीना ने कहा, “यह संभव नहीं है, यह सब सनसनी फैलाने वाली खबरें हैं जो पूरी तरह निराधार हैं।”

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने कहा ये सब झूठ है

फिल्म में अपने स्टाइल और हेयर कलर के बारे में कैटरीना ने कहा कि, ये अभिषेक का आइडिया था, उन्होंने कश्मीर की पृष्ठभूमि के बारे में सोचा। लाल रंग जुनून, प्यार और आग का प्रतीक है इसलिए यह सांकेतिक जुड़ाव है।”

कैटरीना ने कहा, “हमने बहुत-सी तस्वीरें ली और बातचीत की और हमने हेयरकलर पर लॉक किया और मेरे अपने बालों पर लाल रंग करवाया और शूट के बाद दोबारा काला रंग किया।”

कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं की कैटरीना कैफ ने अपने लाल बालों के लिेए फिल्ममेकर्स के करीब 55 लाख रुपए खर्च करवाए हैं। सिर्फ बाल को कलर करवाने के लिए 55 लाख की रकम ज्यादा लगती है, लेकिन ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि कैटरीना ने अपने बाल इंडिया में नहीं बल्कि लंदन में कलर करवाए हैं। कैटरीना को इंडिया में कोई हेयर कलर एक्सपर्ट नहीं मिला, इसलिए उन्होंने लंदन के एक फेमस हेयर कलर एक्सपर्ट से बाल रंगवाने का डिसीजन लिया।

जब तक फिल्म की शूटिंग चली, कलर कोट करवाने के लिए कैटरीना को बार-बार लंदन के चक्कर लगाने पड़े, जिसका पूरा खर्चा फिल्ममेकर्स ने ही उठाया। कैटरीना हमेशा फर्स्ट क्लास में ही सफर करती हैं और उन्हें रहने के लिए 5 स्टार होटल ही चाहिए होता है। ऐसे में उनके हेयर कलर से ज्यादा खर्चा उनकी ट्रिप पर हुआ।

फिल्म ‘फितूर’ में अदिति राव हैदरी, लारा दत्ता और राहुल भट्ट भी प्रमुख भूमिका में हैं, यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें