IPL
IPL

55 लाख रुपए के लिए कैटरीना ने क्या कर डाला

मुंबई। कैटरीना कैफ इन दिनों बी- टाउन में गॉसिप का हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। कभी अपने और रणबीर कपूर के ब्रेकअप को लेकर तो कभी सलमान के साथ अपने Patch Up को लेकर। लेकिन इस बार कैटरीना अपने लाल बालों की वजह से चर्चा में आई हैं। फिल्म ‘फितूर’ में कैटरीना कैफ का लाल बालों वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन उनका ये लुक फिल्म के प्रोड्यूसर्स को काफी महंगा पड़ा। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि कैटरीना के इन लाल बालों के लिए फिल्ममेकर्स ने करीब 55 लाख रुपए खर्च किए हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने लंदन में कलर करवाए बाल

सिर्फ बाल को कलर करवाने के लिए 55 लाख की रकम ज्यादा लगती है, लेकिन ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि कैटरीना ने अपने बाल इंडिया में नहीं बल्कि लंदन में कलर करवाए थे। दरअसल कैटरीना को इंडिया में कोई हेयर कलर एक्सपर्ट नहीं मिला, इसलिए उन्होंने लंदन के एक फेमस हेयर कलर एक्सपर्ट से बाल रंगवाने का डिसीजन लिया।

जब तक फिल्म की शूटिंग चली, कलर कोट करवाने के लिए कैटरीना को बार-बार लंदन के चक्कर लगाने पड़े, जिसका पूरा खर्चा फिल्ममेकर्स ने ही उठाया। कैटरीना हमेशा फर्स्ट क्लास में ही सफर करती हैं और उन्हें रहने के लिए 5 स्टार होटल ही चाहिए होता है। ऐसे में उनके हेयर कलर से ज्यादा खर्चा उनकी ट्रिप पर हुआ।

कैटरीना कैफ

फिल्म में कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। साथ ही फिल्म के प्रोमो और गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही आदित्य ने अपनी फिल्म ‘फितूर’ के लिए बॉडी स्कल्पटिंग की है, जिसके लिए आदित्य को जी तोड़ मेहनत करनी पड़ी। बॉडी स्कल्पटिंग यानी अपने शरीर को गढ़ना। नियमित अभ्यास और कसरत से। अमूमन इसमें शरीर के साथ ज्यादा वजनों का खेल नहीं होता जैसा कि बॉडी बिल्डिंग में होता है। देसी कसरत और दौड़ भाग, खाने में संतुलन। कश्मीरी लड़के के लुक के लिए ये जरूरी था, क्योंकि कश्मीर के युवाओं की काया पहाड़ों के कारण टोंड ही रहती है।

आपको बता दें, कि डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘फितूर’ में कैटरीना एक कश्मीरी लड़की फिरदौस का रोल कर रही हैं और इस लुक को रियल बनाने के लिए ही डायरेक्टर ने उनके बाल कलर करवाने का फैसला लिया। ये फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button